गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधेंगे दीपिका के को-एक्टर विक्रांत मैसी, चोरी-छिपे कर चुके हैं सगाई

1/4/2020 12:09:42 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी स्टारर अपकमिंग फिल्म 'छपाक' कई वजह से स्पेशल फिल्म है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बेस्ड है और यह दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत की पहली फिल्म भी है। हाल ही में विक्रांत को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे उनकी फीमेल फैंस को झटका लगेगा। दरअसल, हाल ही में एक्टर ने यह कबूला कि वह अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से इंगेजमेंट के बाद शादी का प्लान कर रहे हैं। 

PunjabKesari, Vikrant And Sheetal Images

जी हां! विक्रांत इस साल शीतल के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने  कहा, "2020 में हम कहीं शादी कर लेंगे।" 

PunjabKesari, Vikrant And Sheetal Images

इससे पहले, एक्टर ने अपनी सगाई की भी पुष्टि की थी। उन्होंने कहा था, "मुझे लगता है कि मैं सही समय पर इस बारे में बोलना चाहूंगा, लेकिन हमने एक बहुत छोटा प्राइवेट फंक्शन रखा था। मैं सही समय पर शादी और हर चीज के बारे में बात करूंगा।”

PunjabKesari, Vikrant And Sheetal Images

जिनको नहीं पता उनको बता दें, विक्रांत पिछले 4-5 सालों से अपनी ऑन-स्क्रीन वाइफ शीतल ठाकुर को डेट कर रहे थे। उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स से उनके इस सट्रॉन्ग रिलेशन की पुष्टि होती है। अब जल्द ही यह जोड़ी शादी करने के लिए तैयार है, ऐसा लग रहा है कि उनका रिश्ता दिन-ब-दिन मजबूत होता जा रहा है। विक्रांत और शीतल ने 2015 में डेटिंग शुरू की, लेकिन इस रिश्ते को लंबे समय तक छुपाकर रखा। 2017 में वे एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स का सोशल मीडिया पर खुलकर इजहार करने लगे।

PunjabKesari, Vikrant And Sheetal Images

वर्कफ़्रंट पर, विक्रांत की अपकमिंग फिल्म मेघना गुलज़ार द्वारा डायरेक्टेड 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। दीपिका पादुकोण और विक्रांत कल फिल्म की स्क्रीनिंग में भी शामिल हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Related News

Recommended News