इस बार खास होगी विक्रांत मैसी की दिवाली, नए घर में मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ सेलिब्रेट करेंगे खुशियों

11/12/2020 11:11:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से फेमस हुए एक्टर विक्रांत मैसी ने हाल ही में मुंबई में नया घर खरीदा है और इस बार वो दिवाली अपने नए घर में ही सेलिब्रेट करने वाले हैं। लेकिन इस बार उनकी ये दिवाली कुछ खास होगी। क्योंकि नए घर में एक्टर अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ ये खुशियों का त्योहार सेलिब्रेट करने वाले हैं। 

PunjabKesari


विक्रांत मैसी ने पिछले 5 सालों से शीतल ठाकुर को डेट कर रहे हैं और उन्होंने बीते दिनों शीतल संग अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था। इतना ही नहीं, दोनों ने सगाई भी कर ली है और इस बार नए घर में मंगेतर संग दिवाली सेलिब्रेट करने को लेकर काफी खुश हैं।

PunjabKesari


दिवाली को लेकर एक्टर ने कहा कि वह दिवाली अपने परिवार के साथ मनाएंगे और पूजा करेंगे। मैं पहली बार अपने नए घर में लक्ष्मी पूजन करूंगा। मुझे कोई शिकायत नहीं है, जो चीज ऊपर वाले ने दी है, उसका हाथ जोड़कर कर स्वागत करता हूं। मैं बस आशा करता हूं कि लोग अपना प्यार और सम्मान देते रहेंगेl मैं मेरे दर्शकों का आभारी हूंl 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, विक्रांत मैसी पिछली बार मिर्जापुर टू में देखा गया था। इसके पहले वह फिल्म कि गिन्नी वेड्स सनी और चमकते सितारे में भी नजर आ चुके हैं। विक्रांत ने मिर्जापुर वेब सीरीज से काफी पॉपुलेरिटी हासिल की। इतना ही नहीं,एक्टर दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'छपाक' में नजर आ चुके हैं, लेकिन यह फिल्म विवादों के चलते सुपरहिट न हो सकी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News