चावल से भरा कलश...आल्ता लगे पैर...विक्रांत मैसी के घर यूं हुआ नई दुल्हन का स्वागत,संस्कारी बहू बन शीतल ने नए परिवार के लिए बनाया हलवा

2/25/2022 11:49:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी और एक्ट्रेस शीतल ठाकुर अब मैरिड कपल्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। विक्रांत ने बीते हफ्ते ही लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर संग शादी रचाई। कपल ने हिमाचल में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। वहीं शादी के कुछ दिन बाद कपल मुंबई लौट आया। वेडिंग सेरेमनी के विक्रांत मैसी के घर पर शीतल का रस्मों-रिवाजों के साथ स्वागत हुआ।

PunjabKesari

अपने गृहप्रेवश की तस्वीरें शीतल ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। गृहप्रवेश के लिए शीतल ने ब्लू आउटफिट को चुना।

PunjabKesari

हाथों में मेहंदी, रेड चूड़ा, माथे पर बिंदी,गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर सजाए नई नवेली दुल्हन बड़ी प्यारी लग रही हैं। \ विक्रांत पैंट-शर्ट में हैंडसम दिखे। शीतल ने कलश, आलते से भरी थाली और अपने पैरों के निशान की तस्वीर भी शेयर की है।

PunjabKesari

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि चावल से भरा कलश गिराने के बाद नई-नवेली दुल्हन आलते से भरे बर्तन में अपने पैर रखती है और फिर उसके निशान छोड़ते हुए घर के अंदर की तरफ आगे बढ़ती है।  एक फोटो में वो अपने पैरों से चावल से भरे कलश को गिराती नजर आ रही हैं। इसे शुभ माना जाता है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं शीतल ने भी संस्कारी बहू बन बड़े प्यार से ससुराल में अपनी पहली रसोई रसोई बनाई। उन्होंने अपने नए परिवार को गरमा-गरम सूजी का हलवा बनाकर खिलाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sheetal Vikrant Massey (@sheetalthakur)

विक्रांत और शीतल की मुलाकात 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस शो में शीतल का स्क्रीन टाइम कम था लेकिन उनको रोल काफी अहम था।शीतल और विक्रांत ने तभी से ही एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। साल 2019 में दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में इंगेजमेंट की। 8 फरवरी 2022 को दोनों ने सात फेरे लिए। इससे पहले ये भी खबर थी कि कपल ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर ही शादी रजिस्टर करवाई थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News