पहली झलक: पत्नी के सीने से लिपटे लाडले को प्यार से निहारते विक्रांत, ''वरदान'' नाम से जाना जाएगा कपल का लाडला

2/24/2024 11:31:21 AM

मुंबई: '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी के घर इसी साल नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने प्यार के महीने की 7 फरवरी को प्यारे से  बेटे को जन्म  जन्म दिया। अब 16 दिन बाद दोनों ने अपने लाडले की पहली झलक दुनिया को दिखाई है हालांकि इसमे न्यूबाॅर्न बेबी का पूरा चेहरा साफ नहीं दिख रहा है।

 

 इसके साथ ही उन्होंने नन्हें राजकुमार के नाम का खुलासा भी किया। कपल ने अपने लाडले के नाम वरदान रखा है, जिसका अर्थ होता है- आशीर्वाद।

शेयर की इस तस्वीर में  शीतल ठाकुर ने अपने लाडले को सीने से चिपकाया हुआ है और विक्रांत उसे प्यार से निहार रहे हैं।   विक्रांत को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो बस पूजा करके आए हैं क्योंकि माथे पर तिलक लगाया हुआ है। वहीं शीतल पिंक साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र,झुमके शीतल के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 

इस तस्वीर के अलावा विक्रांत ने एक खिलौने की भी फोटो शेयर की है जिस पर इंग्लिश में Vardaan लिखा है। उन्होंने दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा- 'किसी आशीर्वाद से कम नहीं...हमने उसका नाम वरदान रखा!!!'

रिपोर्ट्स बताती हैं कि विक्रांत और शीतल ने साल 2015 में डेट करना शुरू किया था, लेकिन साल 2018 में आई वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए। कुछ रिपोर्ट्स बताती हैं कि दोनों इस शो के सेट पर मिले थे और तब इनका अफेयर शुरू हुआ था। विक्रांत ने साल 2019 में शीतल से शादी कर ली, जो उनसे चार साल छोटी हैं। दोनों ने 14 फरवरी 2022 को अपनी शादी को रजिस्टर्ड कराया। फिर 18 फरवरी 2022 को हिमाचल प्रदेश में ट्रेडिशनल रीति-रिवाज से शादी की। अब कपल की लाइफ में एक प्यारे से बेटे की किलकारी गूंजी है। 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma