''मिर्जापुर'' फेम विक्रांत मैसी ने मंगेतर शीतल संग की कोर्ट मैरिज, वैलेंनटाइन डे पर एक-दूजे का हुआ कपल

2/15/2022 7:44:40 AM

मुंबई: 14 फरवरी को पूरी दुनिया ने वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट किया गया।  प्यार जताने वाले इस खास दिन पर ऐसे कई सेलिब्रिटीज रहे हैं जिन्होंने वैलेंटाइंस डे के दिन शादी की और सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया।

वहीं अब इस लिस्ट में एक और स्टार कपल का नाम जुड़ गया है। ये स्टार और कोई नहीं 'मिर्जापुर' फेम  विक्रांत मैसी हैं। विक्रांत ने 14 फरवरी को मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ शादी रचाई। कपल ने कोर्ट मैरिज की है।

शादी में केवल दोनों परिवार के लोग ही शामिल रहे। विक्रांत और शीतल ने अपने वर्सोवा स्थित घर पर रजिस्टर्ड मैरिज की है। अंग्रेजी वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया कि कपल ने कुछ दिन पहले ही शादी की तारीख तय की थी। उनके परिवार वाले बेहद खुश हैं। 

विक्रांत और शीतल 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 2019 में उनकी रोका सेरेमनी हुई थी। वे 2020 में ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे लगातार टालते आ रहे थे। इस साल की शुरुआत में विक्रांत ने शीतल ठाकुर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने संकेत दिया था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

बता दें कि शीतल भी एक एक्ट्रेस हैं। 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' वेब सीरीज में विक्रांत और शीतल ने साथ काम किया था।


वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत की पिछली फिल्म 14 'फेरे' थी, जो जी5 पर रिलीज हुई। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह सारा अली खान के साथ 'गैसलाइट' में और एक 'फॉरेंसिक' नाम की फिल्म में दिखेंगे। 

Content Writer

Smita Sharma