''मिर्जापुर'' फेम विक्रांत मैसी ने मंगेतर शीतल संग की कोर्ट मैरिज, वैलेंनटाइन डे पर एक-दूजे का हुआ कपल

2/15/2022 7:44:40 AM

मुंबई: 14 फरवरी को पूरी दुनिया ने वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट किया गया।  प्यार जताने वाले इस खास दिन पर ऐसे कई सेलिब्रिटीज रहे हैं जिन्होंने वैलेंटाइंस डे के दिन शादी की और सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया।

PunjabKesari

वहीं अब इस लिस्ट में एक और स्टार कपल का नाम जुड़ गया है। ये स्टार और कोई नहीं 'मिर्जापुर' फेम  विक्रांत मैसी हैं। विक्रांत ने 14 फरवरी को मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ शादी रचाई। कपल ने कोर्ट मैरिज की है।

PunjabKesariशादी में केवल दोनों परिवार के लोग ही शामिल रहे। विक्रांत और शीतल ने अपने वर्सोवा स्थित घर पर रजिस्टर्ड मैरिज की है। अंग्रेजी वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया कि कपल ने कुछ दिन पहले ही शादी की तारीख तय की थी। उनके परिवार वाले बेहद खुश हैं। 

PunjabKesari

विक्रांत और शीतल 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 2019 में उनकी रोका सेरेमनी हुई थी। वे 2020 में ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे लगातार टालते आ रहे थे। इस साल की शुरुआत में विक्रांत ने शीतल ठाकुर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने संकेत दिया था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

PunjabKesari

बता दें कि शीतल भी एक एक्ट्रेस हैं। 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' वेब सीरीज में विक्रांत और शीतल ने साथ काम किया था।

PunjabKesari
वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत की पिछली फिल्म 14 'फेरे' थी, जो जी5 पर रिलीज हुई। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह सारा अली खान के साथ 'गैसलाइट' में और एक 'फॉरेंसिक' नाम की फिल्म में दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News