सात फेरे लेकर एक-दूजे के हुए विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर रेड चूड़ा..नथ...सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं एक्ट्रेस

2/19/2022 9:26:16 AM

मुंबई: 'मिर्जापुर' फेम विक्रांत मैसी हाल ही में लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड  शीतल ठाकुर संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने हिमाचल संग सात फेरे लिए। वहीं अब दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में शीतल रेड कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं। मेहंदी गले हाथ, रेड चूड़ा, मांग टीका, नेकलेस दुल्हन बनी शीतल ठाक के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं विक्रांत ने सफेद शेरवानी पहन रखी है। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

PunjabKesari

इसके अलावा शीतल की एक और तस्वीर सामने आई है,जिसमें वह लाल रंग के सूट में खूबसूरत लग रही हैं। सूट में  में गोल्डन रंग की कढ़ाई है। शीतल तस्वीर में अपना बिछिया, चूड़ा, कलीरे और मेहंदी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को पायल और गोल्ड नथ से पूरा किया था। बता दें कि, दुल्हन के नानी के परिवार की ओर से 'भात समारोह' किया जाता है जहां दुल्हन के मामा उपहार देते हैं और पहली बार लड़की को बिछिया और पायल पहनाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delhi Times (@delhi.times)

वैंलेनटाइन पर की थी कोर्ट मैरिज !

एक रिपोर्ट में कहा गया था कि 14 फरवरी, 2022 को विक्रांत और शीतल ने अपने वर्सोवा स्थित अपने घर पर रजिस्टर्ड मैरिज की थी। अभी कुछ ही दिन पहले की ही बात है जब विक्रांत और शीतल ने अपनी शादी की तारीख तय की थी और ये रस्म उनके परिवार के सामने गुपचुप तरीके से हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

विक्रांत और शीतल साल 2015 से एक-दूसरे को जानते हैं और उनकी मुलाकात वेब सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' की के दौरान हुई।  कपल ने एक-दूसरे को छह साल तक डेट किया था, जिसके बाद नवंबर 2019 में सगाई की थी।दोनों ने सगाई के अगले साल 2020 को ही शादी करने के मूड में थे लेकिन कोरोना ने सबकुछ बिगाड़ दिया और उनकी प्लानिंग धरी रह गई। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News