Unseen: फूलों की वर्षा के बीच हुईं विक्रांत-शीतल की हल्दी सेरेमनी, एक्ट्रेस ने अपने ''प्यार'' के गालों पर रगडा उबटन तो खुशी से खिल उठा एक्टर का चेहरा

2/20/2022 1:35:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्रांत मैसी 18 फरवरी को अपनी मंगेतर संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। शादी से कपल की खूबसूरत वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच अब विक्रांत ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आती ही वायरल होने लग गईं। इन तस्वीरों में एक्टर अपनी पत्नी संग खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर की हल्दी सेरेमनी मौज-मस्ती और हंसी के साथ हुई। इस दौरान कपल का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। शीतल  पीले रंग के लहंगे में फूलों के आभूषणों से सजीं बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं विक्रांत व्हाइट लिबास में परफेक्ट दिख रहे हैं। हल्दी सेरेमनी की रस्म के दौरान दोनों के चेहरे हल्दी से लथपथ नजर आई और उन पर फूलों की वर्षा होती भी दिखाई दी। वहीं इस दौरान एक्टर अपना कुर्ता उतार बनियान और धोती में नजर आए।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'कुर्ता फाड़ हल्दी.' फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

बता दें, विक्रांत और शीतल 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कपल ने साल 2019 में सगाई की थी और दोनों 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। हालांकि, COVID-19 के चलते दोनों की शादी पोस्टपोन हो गई। आखिरकार, साल 2022 में कपल ने अपने प्यार को अंजाम दे ही दिया और 18 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News