विक्रांत मैसी ने फ्रेंड्स और वाइफ संग सेलिब्रेट किया 35वां बर्थडे, पति की बाहों कैद शीतल ठाकुर ने बोल्ड लुक से चुराई लाइमलाइट

4/4/2022 11:03:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्रांत मैसी 3 अप्रैल को पूरे 35 साल के हो गए हैं। एक्टर ने अपना यह बर्थडे फ्रेंड्स और फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें अब उनकी पत्नी शीतल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह उनकी पत्नी और फ्रेंड्स एक्टर के बर्थडे को खास बनाने में जुटे हुए हैं और जमकर मस्ती कर रहे हैं।

 


विक्रांत के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शीतल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की हैं।

 

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शीतल बोल्ड लुक कैरी किए पति की खुशियों में चार-चांद लगा रही हैं। फ्लोरल डीपनेक ड्रेस में वह बेहद हॉट लग रही हैं और विक्रांत अपनी पत्नी के कंधे पर हाथ रख जबरदस्त पोज दे रहे हैं।

 

एक साथ कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। अन्य तस्वीरों में एक्टर अपने दोस्तों संग खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।


इसके अलावा बर्थडे पर विक्रांत मैसी को फैंस की बधाईयों का भी सारा दिन तांता लगा रहा। इतना ही नहीं, फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार ने इस मौके पर विक्रांत को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट दिया है।

 

मेघना ने एक्टर को उनके जन्मदिन पर अपने पापा गुलजार साहब की जूतियां तोहफे में दीं, जिसे पाकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा।

विक्रांत मैसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खास तोहफे का धन्यवाद देते हुए कैप्शन में लिखा, 'गुलजार साहब की पहनी हुई जूती... क्या सौभाग्य पाया है।' इसके साथ ही विक्रांत मैसी ने मेघना गुलजार का दिया हुआ खत शेयर किया। इस खत पर लिखा है, 'प्यारे विक्रांत, ये बहुत दिनों से कर्ज था। लेकिन मैं खुश हूं कि अब मैंने ये कर दिया है। तुम्हें एक खूबसूरत जन्मदिन मुबारक हो और तुम्हारा कल सुनहरा हो।' 

 

Content Writer

suman prajapati