Mercedes Benz GLS कार के मालिक बने मिर्जापुर वेब सीरीज फेम विक्रांत मैसी, 1 करोड़ में खरीदी लग्जरी SUV

5/6/2022 12:53:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'मिर्जापुर' और 'क्रिमिनल जस्टिस' जैसी वेब सीरीज से चर्चा में आए एक्टर विक्रांत मैसी काफी लग्जरी शौक रखते हैं। हाल ही में उन्होंने 1 करोड़ रुपए की मर्सिडीज-बेंज जीएलएस (Mercedes Benz GLS) एसयूवी खरीदी है, जिसे लेकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना नही है। एक्टर की लग्जरी कार के साथ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 


तस्वीर में देखा जा सकता कि विक्रांत मैसी ब्लैक कलर की Mercedes Benz के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस उपलब्धि की खुशी एक्टर के चेहरे पर साफ देखने को मिल रही है।

 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रांत मैसी ने एसयूवी के 400d 4MATIC वेरिएंट को खरीदा है जिसके लिए उन्होंने 1.16 करोड़ की कीमत अदा की है।

 

यह एसयूवी कई शानदार फीचर्स के साथ आती है। इसमें सीट कैनेटीक्स के साथ मेमोरी फंक्शन, पीछे की ओर वैरियो सीटें और हेडरेस्ट के लिए कुशन मिलते हैं।

 

मर्सिडीज-बेंज जीएलएस 400d 3.0-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित होती है, जो 330 बीएचपी की अधिकतम पॉवर और 700 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करती है। यह इंजन 9-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और मर्सिडीज के 4MATIC ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम से जुड़ा है।

 

इंजन को एक माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम भी मिलता है जो अतिरिक्त 22 बीएचपी पॉवर और 250 न्यूटन मीटर टॉर्क उत्पन्न करता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News