कंगना के ''कॉक्रोच'' वाले कमेंट विक्रांत मैसी ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस को बताया ''अज्ञानी'', कहा- ये मेरे लिए मायने नहीं..

7/1/2021 5:47:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्रांत मैसी यूं तो विवादों से दूर ही रहना पसंद करते हैं, लेकिन यामी की शादी के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत के किए गए कमेंट के बाद हर कोई उनका पक्ष जानना चाहता है। अब हाल ही में एक्टर ने कंगना के उस घटिया कमेंट पर अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है।

PunjabKesari


मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने कहा,'मैं सच में इन बातों पर ध्यान नहीं देता। मैं ट्विटर पर बहुत एक्टिव नहीं रहता, ये सब मेरे लिए मायने नहीं रखता। इसलिए,अंत में मैं अपने पसंदीदा लेखकों में से एक रोमन सम्राट मार्कस ऑरेलियस को कोट करूंगा, 'अज्ञानी और अनजान लोगों के लिए आप केवल यहीं कर सकते हैं कि उनके बेहतर ज्ञान के लिए प्रार्थना करें और उनके जीवन में सर्वश्रेष्ठ की कामना करें।'


क्या है मामला
दरअसल, 4 जून एक्ट्रेस यामी गौतम की शादी की तस्वीरें वायरल होती हैं, उन्हें फैंस और स्टार्स की बधाईयों का तांता लग गया था। अन्य स्टार्स के बीच एक्टर विक्रांत मैसी ने भी यानी की शादी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र।' इस पर कंगना ने बिना एक्टर का नाम लिए लिखा उनकी लताड़ लगा दी थी। एक्ट्रेस ने विक्रांत के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा था, 'कहां से निकला ये कॉक्रोच, लाओ मेरी चप्पल।'  कंगना के इस रिएक्शन से हर कोई शॉक्ड था। हालांकि विक्रांत ने इस पर कुछ नहीं कहा था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News