ZEE5 पर होगा विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे की ''फोरेंसिक'' का प्रीमियर

4/6/2022 1:43:06 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने थ्रिलर सीरीज और फिल्मों में एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है और सफलता के इस रेट को जारी रखते हुए उन्होंने 2022 में अब तक के कुछ बेहतरीन थ्रिलर दिए है - जैसे कि मिथ्या, लव हॉस्टल, ब्लडी ब्रदर्स  और अभय 3 की एक झलक, जो सभी देख चुके हैं। ऐसे में एक और  साइकोलॉजिकल थ्रिलर फॉरेंसिक इस कड़ी में जुड़ गया है। इसमें विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे नजर आएंगे। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित, फोरेंसिक इसी नाम की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है और इस साल ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

फोरेंसिक, मिनी फिल्म्स और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का प्रोडक्शन। इसमें प्राची देसाई, विंदू दारा सिंह और रोहित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज से राधिका आप्टे एक साल के लंबे ब्रेक के बाद पर्दे पर वापसी करेंगी और मसूरी के एक छोटे से टाउन की एक पुलिस ऑफिसर मेघा शर्मा के कैरेक्टर को को प्ले करती नजर आएंगी। जबकि विक्रांत मैसी अपनी पिछली कुछ सफल रिलीज़ेज जैसे कि 14 फेरे और लव हॉस्टल के बाद ZEE5 पर लौटेंगे। विक्रांत को जॉनी खन्ना की भूमिका में देखा जाएगा, जो एक फोरेंसिक अधिकारी है और अपने काम में बेस्ट है। साथ में, जॉनी और मेघा उस शातिर अपराधी का पीछा करेंगे जो उनके जीवन को उल्ट कर रख देता है।

ज़ी5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, "थ्रिलर हमारी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन शैलियों में से एक रही है। इन्फैक्ट, 2022 से हमने अपकमिंग अभय 3 के साथ मिथ्या, लव हॉस्टल, ब्लडी ब्रदर्स जैसे सफल सीरीज पेश की हैं। इस खास शैली के साथ दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ, हमने अपनी कंटेंट स्लेट को थ्रिलर कैटेगरी के रूप में और अधिक विविधता लाने के लिए एक ठोस प्रयास किया है। इस स्ट्रैटजी के साथ हम अपने दर्शकों के लिए एक मजबूत स्टार-कास्ट के साथ एक और दिलचस्प सीरीज फोरेंसिक लाकर खुश हैं। कंज्यूमर प्रिफरेंस हमारी बिजनेस पॉलिसी  के कोर है और इंटरेस्ट एरिया की पहचान करने और कहानी कहने एक्सपैंड करने  के लिए सीमाओं को आगे बढ़ाने का प्रयास है। फोरेंसिक एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जिसमें यूनीक कैरेक्टर आर्क्स हैं जो आपको हाई लेवल के सस्पेंस के साथ बेशुमार इमोशन्स में ले जाते हैं। हमें यकीन है कि हम हिंदी वर्जन में भी सफलता देखेंगे और दर्शकों को इस बेहतरीन ड्रामा से रूबरू कराएंगे ।

वहीं सीरीज को लेकर निर्माता दीपक मुकुट का कहना है, "फोरेंसिक उन परियोजनाओं में से एक है जहां हम जानते थे कि हमें इसे बनाना है। यह फिल्म पूरी तरह से एक रोमांचक थ्रिलर है जो आपको बांधे रखेगी। विशाल फुरिया एक कमाल के निर्देशक हैं और इस जहाज का नेतृत्व करने के लिए इससे बेहतर इंसान और कोई हो ही नहीं सकता था। विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे ऐसे टैलेंट हैं जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, इसलिए परियोजना उनके जुड़ने से और अधिक रोमांचक हो गई और उन्होंने फोरेंसिक में एक जबरदस्त काम किया है। ZEE5 ने कई अनूठी और महत्वपूर्ण कहानियों को एक मंच दिया है, और ग्लोबल लेवल पर इसकी व्यापक पहुंच है, इसलिए हम इस मंच पर फोरेंसिक पेश करने के लिए उत्साहित हैं। दर्शक इसके साथ एक रोमांचक राइड के लिए तैयार हैं।"

इस पर निर्माता मानसी बागला और वरुण बागला ने कहा, “हिंदी सिनेमा ने पुलिस, आर्मी, रॉ एजेंटों पर कई फिल्में देखी हैं लेकिन हमने कभी फोरेंसिक अधिकारियों पर फिल्में नहीं देखी हैं। फोरेंसिक एक बहुत ही अनोखी फिल्म है जहां हमने छोटी से छोटी  डीटेल पर बहुत ध्यान दिया है, और हमें सच में विश्वास है कि यह फिल्म क्राइम इन्वेस्टिगेशन थ्रिलर को देखने के तरीके को बदल देगी। दूसरी ओर दर्शक विक्रांत और राधिका को पहली बार पर्दे पर एक साथ देखकर खुश होंगे। दोनों बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, और उनकी स्क्रीन पर अद्भुत केमिस्ट्री है।"

डायरेक्टर विशाल फुरिया कहते हैं, 'डीएनए का एक मिलीग्राम किसी व्यक्ति की पहचान बता सकता है। फोरेंसिक ट्विस्ट के साथ एक तना हुआ थ्रिलर है जो आश्चर्यचकित करेगा और ऐसे फैक्ट्स के साथ जो दर्शकों को चौंका देगा। कुशल अभिनेताओं विक्रांत और राधिका के साथ अद्भुत निर्माता मानसी बागला, वरुण बागला और दीपक मुकुट के साथ, मैं एक रोमांचक राइड पक्की करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने में कामयाब रहा हूं। ”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News