दुल्हन के जोड़े में सजी यामी को विक्रांत मैसी ने कहा- ''राधे मां'', कंगना रनौत बोलीं-''लाओ मेरी चप्पल''

6/7/2021 10:46:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने उरी फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर से अचानक शादी कर हर किसी को चौंका दिया। यामी ने अपने गांव में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। यामी की शादी की खबर किसी को कानो कान नहीं थी।

PunjabKesari

वहीं अब शादी के बाद यामी लगातार इश दौरान की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस औऱ स्टार्स ढेर सारी हधाई दे रहे हैं। इसी बीच उनकी प्री वेडिंग फोटोज पर विक्रांत मेसी ने कमेंट किया था। इस पर कंगना रनौत ने कुछ ऐसा कहा, जिससे एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया।

PunjabKesari

दुल्हन के जोड़े में सजी यामी गौतम की तस्वीर देख  विक्रांत मेसी ने लिखा-'राधे मां की तरह एकदम शुद्ध और पवित्र लग रही हैं।'  विक्रांत का कमेंट पढ़कर कंगना रनौत भड़क गई और अपना जवाब देते हुए विक्रांत मेसी को कहा-'कहां से निकला यह कॉकरोच, लाओ मेरी चप्पल।'

PunjabKesari

विक्रांत के अलावा आयुष्मान खुराना ने लिखा-  'पूरी जय माता दी वाली फीलिंग्स आ रही है.. आप दोनों ज्वाला जी गए थे?' कंगना ने आयुष्मान खुराना को भी मुंबह तोड़ जवाब दिया।  इसके अलावा कंगना ने यामी की तस्वीर कमेंट कर लिखा-'हिमाचली दुल्हन सबसे खूबसूरत... देवी की तरह पवित्र।' इसके साथ ही पामेला ने लिखा- लंबे वक्त बाद एक बेहद खूबसूरत और असली दुल्हन मैंने देखी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम अब 'भूत पुलिस' और 'दसवीं' में नजर आने वाली हैं। वहीं, आदित्य धर विक्की कौशल की फिल्म अश्वस्थामा द इमॉर्टल डायरेक्ट करेंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News