फिल्म ''थाना सदर'' में अपने डबल रोल को लेकर बोले विक्रमजीत विर्क- दर्शको ने मेरे दोनों किरदारों को पसंद किया, मैं दिल से...

9/23/2021 4:32:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी फिल्म 'थाना सदर' में विक्रमजीत विर्क पहली बार डबल रोल में दिखाई दे रहे हैं। वे मूसा और पाला का किरदार निभा रहे हैं। विर्क कहते हैं:`मैं अपने दर्शकों का तहे दिल से शुक्रिया करना चाहता हूँ, जिन्होंने मेरे दोनों किरदारों को बहुत पसंद किया है। इस कोविड के दौर में शूटिंग करके फिल्म को थिएटर में पहुंचाना काफी संघर्ष पूर्ण रहा है। दर्शकों का थिएटर में जाके फिल्म देखनी और दोनों किरदारों को लाईक करना मेरा होंसला और बढ़ाता है।'

PunjabKesari


थाना सदर के अलावा, विर्क के पास पाइपलाइन में कई अन्य फिल्में भी हैं। विर्क पंजाबी फिल्मों के साथ साथ साउथ की फिल्में भी कर रहे हैं। इनमें सुखमिंदर धंजल द्वारा निर्देशित पंजाबी फिल्म निशाना, मंदीप चहल द्वारा निर्देशित निडर, '22' शीर्षक वाली तेलुगु फिल्म और एक अन्य जो प्रोडक्शन के अंतिम चरण में है। विर्क जल्द ही एक वेब श्रृंखला में भी दिखाई देंगे।

PunjabKesari

अपनी वेब श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, विर्क कहते हैं कि ओटीटी ने विशेष रूप से महामारी के दौरान खेल को बदल दिया है। पर हम अभी भी सिर्फ सेक्स, हिंसा और ड्रग्स को ही अधिक दिखा रहे हैं। ओटीटी में तलाशने के लिए और भी बहुत सी वास्तविक चीजें हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि ओटीटी लीक से हटकर क्यों नहीं सोच रहे हैं। वे सिर्फ क्लिक बैट दिखा रहे हैं जो हमारी युवा पीढ़ी को काफी नकारात्मक रूप से प्रभावित कर रहा है। मुझे नहीं लगता कि भारत केवल हिंसा, सेक्स और ड्रग्स है। 

 


विर्क अपने जिम ट्रेनिंग और फिटनेस के लिए सिर्फ पंजाबी फिल्मों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी जाने जाते हैं। अपने कॉलेज के दिनों में एक मॉडल के रूप में शुरुआत करने के बाद, विक्रमजीत ने दक्षिण और बॉलीवुड में फिल्मों के अलावा, टेलीविजन पर विभिन्न धारावाहिकों में अभिनय किया। वह आशुतोष गोवारिकर और उनकी कार्यशैली से काफी प्रभावित हैं। उन्हें लगता है कि अभिनय किसी भी अन्य करियर पथ की तरह कठिन है और जब उनकी कड़ी मेहनत को पहचाना और सराहा जाता है तो उन्हें वास्तव में अच्छा लगता है। 'निश्चित रूप से एक एक्टर के रूप में मैंने बहुत कुछ सीखा है और एक अलग ऊंचाई हासिल की है। अपने करियर और एक व्यक्ति के रूप में मैंने प्रगति की है और मैं एक खुश और संतुष्ट जगह पर हूं। मुझे यह रास्ता दिखाने के लिए भगवान का आभारी हूं और मुझे वह सब दिया जो मैंने हासिल किया है। मेरे पहले प्रोजेक्ट में मेरे अभिनय में और अब मैं जो कर रहा हूं, उसमें काफी अंतर है,'' वे कहते हैं।

 

और उनमें पंजाबियत अभी भी जीवित है। उनका सबसे पसंदीदा भोजन आलू पराठा है घर के मक्खन, चाय और आम के अचार के साथ ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static