''विक्रम वेधा'' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाई धूम, नंबर 1 पर कर रहा है ट्रेंड

9/9/2022 2:00:19 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर हाल में रिलीज हुआ हैं। फिल्म के इस धमाकेदार ट्रेलर का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब जब फाइनली फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है तो इसे लेकर लोगों को उत्साह और जोश भी देखने लायक है। इस फिल्म के ट्रेलर ने इंटरनेट पर हर तरफ धूम मचा दी है और इसके साथ ही ट्रेलर अब YouTube पर टॉप पर ट्रेंड कर रहा है।

 

 

इस फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को विक्रम वेधा की विशाल और एडवेंचरस दुनिया की और गहराई से झलक दी है और जिसने फिल्म के लिए उनके उत्साह को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। जी हां, चाहे बात हो ऋतिक रोशन के रगेड और डैसिंग अवतार की या  सैफ अली खान के कूल कॉप स्टाइल की या फिर दिल दहला देने वाले बीजीएम की, ट्रेलर में ऐसा बहुत कुछ है जिसने इटरनेंट पर तूफान पैदा कर दिया है। यही वजह है जो नेटिजेंस इससे बाहर ही नही आ पा रहे और ये अपनी रिलीज के बाद से ही यू ट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड हो रहा हैं। साफ है ट्रेलर ने 30 सितंबर को फिल्म की रिलीज के साथ ही दर्शकों के सिनेमाघरों में जाने की एक वजह दे दी है।

 

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं, जो 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Content Writer

Deepender Thakur