''विक्रम वेधा'' के टीजर ने दर्शकों को किया उत्साहित, हासिल किए 22.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज

8/25/2022 6:06:41 PM

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा का बहुप्रतीक्षित टीजर हाल ही में जारी किया गया था और इसके बाद से ही दर्शक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि एक पुलिस वाले और गैंगस्टर की दिलचस्प कहानी कहां तक जाती है। जबकि टीजर ने पहले ही इस फिल्म के प्रति दर्शकों की दिलचस्पी को आकर्षित कर लिया है, यह 24 घंटों में एक हिंदी फिल्म का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला टीजर बन गया है। ऋतिक रोशन के स्टारडम और पुष्कर और गायत्री की विश्वसनीयता को देखते हुए, टीजर लॉन्च के बाद से केवल 10 घंटों में फिल्म को इस बेंचमार्क तक पहुंचना जरा भी सरप्राइजिंग नहीं है।

 

फिल्म के टीजर ने YouTube पर 9.4 लाख लाइक्स बटोरे हैं और सभी प्लेटफॉर्म पर 22.4 मिलियन+ व्यूज हासिल किए हैं। विक्रम वेधा का टीजर YouTube पर नंबर 1 स्पॉट पर ट्रेंड कर रहा है और इसका हैशटैग #VikramVedhaTeaser दुनिया भर में ट्रेंड कर रहा है और भारत में ट्विटर पर नंबर 1 स्थान पर मजबूती से टिका है। फैन्स लगातार ऋतिक रोशन के वेधा के अनोखे किरदार के बारे में बात कर रहे हैं और उन्हें एक गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए देखकर वे बेहद हैरान  हैं। जबकि सैफ अली खान के ईमानदार पुलिस वाले वेधा की भूमिका को हर तरफ से प्यार मिला है।

 

"विक्रम वेधा" को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।  यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित हैं। ये फिल्म दुनियाभर में 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

Content Writer

Deepender Thakur