'विक्रम वेधा' के निर्माताओं ने रितिक से जुड़ी कुछ गलत मीडिया रिपोर्ट्स पर दी सफाई

7/4/2022 1:45:21 PM

नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से "विक्रम वेधा" से जुड़ी कई तरह की खबरें सामने आ रहीं थी जो फिल्म को नेगेटिव लाइमलाइट दिला रही थी। लेकिन अब इन सभी खबरों पर फुलस्टॉप लगाते हुए एक स्टेटमेंट रिलीज किया गया है। हाल में सोशल मीडिया हैंडल पर एक क्लेरिफिकेशन जारी करते हुए, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने उल्लेख किया है, "हम विक्रम वेधा की शूटिंग लोकेशन्स को लेकर  बहुत सी मिसलीडिंग और पूरी तरह से निराधार खबरें देख रहे हैं। हम एकदम साफ करना चाहते हैं कि विक्रम वेधा को भारत में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है, जिसमें लखनऊ भी शामिल हैं। फिल्म का एक हिस्सा यूनाइटेड अरब एमिरेट्स में अक्टूबर-नवंबर 2021 में शूट किया गया था क्योंकि यह एकमात्र स्थान था जो बायो-बबल के लिए बुनियादी ढांचा प्रदान करता था जो इस तरह के पैमाने के क्रू को समायोजित करता था, साथ ही शूटिंग के पहले के महीनों में स्टूडियो में सेट के निर्माण की इजाजत देता है। हमने स्वास्थ्य और प्रोटोकॉल की चिंताओं से ऐसा करने का फैसला किया। इन फैक्ट्स को तोड़ मरोड़ कर पेश करना बेहद गलत और झूठ है।"

 

 

बयान में आगे कहा गया है, "हम यह भी कहना चाहेंगे कि रिलायंस एंटरटेनमेंट में हम रचनात्मक प्रतिभाओं के सुझावों का स्वागत करते हैं, लेकिन प्रोडक्शन और बजट से जुड़ा फैसला एक केंद्रीकृत विशेषाधिकार हैं।" भारतीय लोककथा 'विक्रम और बेताल' पर आधारित 'विक्रम वेधा' एक बेहतरीन एक्शन क्राइम थ्रिलर है, जो एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक खतरनाक गैंगस्टर का पता लगाने और उसको पकड़ने के लिए निकल पड़ता है। यह फिल्म निस्संदेह सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि यह दो दशकों के बाद एक हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म है जिसके लिए दो सुपरस्टार्स  ने एक साथ सहयोग किया है।

 

"विक्रम वेधा" को गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।  यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है।  फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान और राधिका आप्टे प्रमुख भूमिका में हैं।  फिल्म में रोहित सराफ, योगिता बिहानी, शारिब हाशमी और सत्यदीप मिश्रा भी आशाजनक भूमिकाओं में हैं। 'विक्रम वेधा' की शूटिंग अक्टूबर 2021 में शुरू हुई, और विभिन्न शेड्यूल के बाद फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी सफलतापूर्वक पूरी कर ली गई है। पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अब पूरे जोरों पर है और "विक्रम वेधा" 30 सितंबर, 2022 को दुनिया भर में बड़े पैमाने पर रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News