Beauty With A Scar: योगिता बिहानी ने दिल को छू लेने वाली पोस्ट में अपने निशान की कहानी बताई

1/10/2023 1:40:56 PM

नई दिल्ली। सोशल मीडिया दिलों को जोड़ने और दिल को छू लेने वाली कहानियों को उजागर करने, वर्चुअल परिवार के साथ एक मजबूत संबंध बनाने के एक मंच के रूप में उभरा है। इसी पहलू की एक और कहानी बयां करते हुए बॉलीवुड की युवा और होनहार अदाकारा योगिता बिहानी ने अपने जख्म के निशान से अपने सफर का खुलासा किया है ।

 

हाल ही में विक्रम वेधा में चंदा के रूप में अपने ताज़ा, प्रभावशाली और आशाजनक प्रदर्शन के साथ छाप छोड़ते हुए, योगिता बिहानी ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत के साथ एक स्थायी छाप छोड़ी। एक अभिनेता होने के नाते, शारीरिक गुण एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, विशेष रूप से निशान और दोष। एक साहसी कदम उठाते हुए, योगिता बिहानी ने अपने पेट पर निशान के पीछे की कहानी का खुलासा किया, जो उनकी गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल सर्जरी के परिणामस्वरूप हुआ था। 

 

युवा अभिनेत्री ने एक प्रेरक नोट के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं, जिससे इंटरनेट को करुणा और सहानुभूति दिखाने के लिए एक अधिक सहायक और समझदार जगह बनाने के लिए प्रोत्साहन देता है। योगिता ने कहा, "आठ साल और घंटों के चिंतन के बाद, यहां!!! यह मैं हूं! यह मेरी एक सर्जरी का निशान है, जिसे मैंने 8 साल पहले कराया था!  यह निशान मेरी लड़ाई से है, यह मेरी सुंदरता में इजाफा करता है, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अशुद्ध, जख्मी, अपूर्ण हूं। इसी ने मुझे इतना मजबूत बनाया, एक फाइटर बनाया, जो मैं आज हूं! 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yogita Bihani (@iyogitabihani)

 

आपके निशान खूबसूरत नहीं हैं लेकिन आप उनके साथ खूबसूरत हैं। आप उनके बिना सुंदर थे लेकिन उनके साथ आपकी एक नई तरह की सुंदरता है क्योंकि वे बताते हैं कि आपने कितना कुछ हासिल किया है। आप में से कई लोगों ने मुझे डीएम किया और कमेंट किया कि आपके पेट पर वह रेखा क्या है, आशा है आप सभी को अब अपना जवाब मिल गया होगा।  बहुत प्यार, योगिता बिहानी"।

 

योगिता बिहानी की सोशल मीडिया पोस्ट हर जगह महिलाओं के लिए एक समर्थन और प्रेरणा के रूप में काम करती है और बिना किसी शर्त के आत्म-प्रेम की वकालत करते हुए लोगों को अपने निशान को स्वीकार करने के लिए शक्ति और साहस का परिचय देती है। एक अभिनेता के रूप में, हमेशा दर्शकों और आलोचकों के सामने आने के कारण, योगिता का साहसी कदम निश्चित रूप से कई लोगों के लिए प्रेरणा है। 

 

एकता कपूर के रोमांटिक सोप ओपेरा दिल ही तो है में टेलीविज़न डेब्यू से यात्रा की शुरुवात के बाद, आगे बढ़ाते हुए, फिल्म विक्रम वेधा के साथ अपने बड़े बॉलीवुड डेब्यू संग, टीवी से सिल्वर स्क्रीन पर संक्रमण के माध्यम से खुद के लिए एक रास्ता बनाने तक, योगिता ने हिंदी सिनेमा में अपनी छाप छोड़ी है। अभिनेत्री ने ऋतिक रोशन, सैफ अली खान और रोहित सराफ जैसे प्रसिद्ध नामों के साथ स्क्रीन साझा करते हुए, दो साल से भी कम समय में अपनी बड़ी बॉलीवुड शुरुआत करके बहुत कम समय में एक छाप छोड़ी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News