डिज़्नी+ हॉटस्टार की अपकमिंग सीरीज में अपने रोमांटिक अंदाज से हैरान कर देगें एक्टर विक्रम सिंह चौहान

4/21/2021 2:43:41 PM

मुंबई: विभिन्न तरह की भूमिकाओं द्वारा लाखों दिलों को जीतने के बाद, लोकप्रिय एक्टर विक्रम सिंह चौहान जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार पर अपनी आगामी रोमांटिक सीरीज़ में संदीपा धर के विपरीत दिखाई देंगे। अल्फा पुरुष की मान्यताओं को तोड़ते हुए वो एक भोले-भाले एवं संवेदनशील पुरुष के रूप में दिखाई देंगे।

विक्रम का किरदार चैटिस जहरीले पुरुषवाद की परंपराओं के विपरीत है, जो पितृप्रधानता की विचारधारा को तोड़ने का प्रयास करता है। वह एक डांसर को प्यार करने लगता है, जो कमिटमेंट से दूर रहती है और अपना खुद का खेल खेल रही है, इससे या तो उसका दिल टूट जाएगा या फिर वो और ज्यादा पाने के लिए उतावला रहेगा।

डिज़्नी+ हॉटस्टार पर अपने आगामी शो के बारे में विक्रम सिंह चौहान ने कहा, ‘‘मुझे चैटिस का किरदार निभाने में बहुत मजा आया। इस शो की स्टोरीलाईन बहुत दिलचस्प है और यह दो लव बर्ड्स पे आधारित है - एक पुरुष प्यार में विश्वास रखता है जबकि महिला कमिटमेंट करने से डरती है। मैं वास्तविक जीवन में भी बहुत पुरानी सोच का हूँ और अपनी पार्टनर के साथ बहुत रोमांटिक रहता हूँ, ठीक वैसे ही जैसे मैं स्क्रीन पर हूँ।

मैं शुरू से ही यह किरदार निभाने में लिए बहुत उत्सुक था, जो पूरे शो में अनेक रोमांचक एडवेंचर्स से गुजरता है। अब मैं इंतजार कर रहा हूँ कि हर कोई देखे कि मैना और चैटिस का रोमांस उन्हें कहां ले जाता है।’’

Content Writer

Smita Sharma