Video: ''सिद्धार्थ का शहनाज संग चल रहा है चक्कर''! इस एक्टर ने ''सिडनाज'' को लेकर किया खुलासा

4/24/2020 6:57:54 PM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और 'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल की जोड़ी को 'बिग बाॅस 13' में लोगों ने काफी पसंद किया। हर कोई इस जो़डी का दीवाना था। फैंस तो इस जोड़ी को सिडनाज नाम से बुलाते थे। फैंस के मन में इस जोड़ी को लेकर कई तरह के सवाल हैं। क्या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच अफेयर चल रहा है? क्या दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? ये एक ऐसा सवाल है जो सभी सिडनाज फैंस और बिग बॉस लवर्स के जहन में हैं। हालांकि जहां शहनाज कई बार सिद्धार्थ संग इश्के इजहार कर चुकी हैं। वहीं सिद्धार्थ हमेशा इन बातों से बडते दिखें हैं। इसी बीच हाल ही में एक वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में स्टार प्लस के सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' के एक्टर विक्रम सिंह चौहान ने सिडनाज को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसे सुन सिडनाज फैंस काफी खुश हो जाएंगे। दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सभी टीवी स्टार्स एक ही छत के नीचे फंसे दिख रहे हैं। वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी, सिद्धार्थ शुक्ला, शहानाज गिल, अनिता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, एरिका फर्नांडिसऔर रेमो डिसूजा सहित बहुत सारे स्टार्स हैं। 

इस पूरे वीडियो को काफी फनी तरीके से फिल्माया गया है।सभी स्टार्स ने अपने-अपने घरों से शूट किया है। इस दौरान सभी लाॅकडाउन से परेशान दिख रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ कहते हैं कि मेरा देखो मैं अभी बिग बाॅस के घर से निकला हूं और अब ये हो गया। इस पर विक्रम कहते हैं एक मिनट सिद्धार्थ भाई। आपके लिए बिग बाॅश कौन सी सजा था। आपका तो घर के अंदर चक्कर चल रहा था। इश पर शहनाज शर्मा जाती हैं। बाकी स्टार्स भी अजीब रिएक्शन दे रहे हैं। ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि बिग बॉस 13 में सिडनाज के बीच खट्टा मीठा रिश्ता देखने को मिला था। उनकी प्यार भरी नोंक-झोंक ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। देखते देखते सिडनाज लोगों की फेवरेट जोड़ी बन गई। शो में कई बार उनके बीच भयंकर लड़ाई भी हुई लेकिन कुछ समय नाराज रहने के बाद वे बात करने लग जाते।

काम की बात करें तो हाल ही में इस जोड़ी का म्यूजिक वीडियो 'भूला दूंगा' रिलीज हुआ। सिडनाज के इस रोमांटिक ट्रैक को दर्शन रावल की जादुई आवाज ने गाया। गाने को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इस साॅन्ग को अब तक 56 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 

 

View this post on Instagram

Aapne toh full on enjoy kiya hai😂😂 @sidnaaz._ #sidnaaz❤️ #sidnaaz😍 #sidnaazians #sidnaazlovers #sidnaaz #sidnaazforever #sidharthshukla #shehnaazgill #realsidharthshukla #punjabkikatrinakaif #shehnaazians #sidnaazkemoments

A post shared by ᴡᴇʟᴄᴏᴍᴇ ᴛᴏ ꜱɪᴅɴᴀᴀᴢ ꜰᴀɴꜱᴄʟᴜʙ (@sidnaaz._) on

 

Smita Sharma