It's a Baby Girl: पापा बने 'जाना ना दिल से दूर' फेम विक्रम सिंह चौहान,5 दिन की बेटी संग प्यारी सी तस्वीर शेयर कर बोले-'मेरा एक टुकड़ा...सिया..

5/9/2022 9:01:22 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'जाना ना दिल से दूर' के 'अर्थव' यानि एक्टर विक्रम सिंह चौहान के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी।  विक्रम सिंह चौहान की पत्नी स्नेहा शुक्ला ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। वैसे तो विक्रम सिंह चौहान के घर 2 मई को नन्हीं परी की किलराकी गूंजी है लेकिन इस खुशखबरी को एक्टर ने मदर्स डे के खास मौके पर शेयर किया।

PunjabKesari

गुडन्यूज को शेयर करते हुए विक्रम ने अपनी लाडो की पहली तस्वीर दिखाते हुए फैंस को उनका नाम भी बताया है। विक्रम और स्नेहा ने अपनी बेटी का नाम सिया रखा है। शेयर की तस्वीर की बात करें तो इसमें विक्रम अपनी लाडली को सीने से लगाए है।

PunjabKesari

उनकी नन्हीं परी पापा की गोद में सकून से सो रही हैं। विक्रम अपनी लाडली का माथा चूम रहे है। इस प्यारी सी तस्वीर के साथ विक्रम ने लिखा- 'मेरा एक टुकड़ा। 'सिया' 02.05.2022।' फैंस विक्रम और स्नेहा की बेटी सिया की इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Vikram Singh Chauhan (@vikramsingh_chauhan)

 

काम की बात करें तो विक्रम  'ये जादू है जिन्न का', 'एक दीवाना था' और फिल्म 'मर्दानी 2', 'केसरी' और 'उड़ता पंजाब' में अपनी एक्टिंग दिखा चुके हैं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो लंबे समय की डेटिंग के बाद विक्रम ने  27 अप्रैल 2021 को लेडी लव स्नेहा शुक्ला संग सात फेरे लिए थे। बीते दिनों ही कपल ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। वहीं अब शादी के 1 साल बाद ही कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। फिलहाल हम भी विक्रम और स्नेहा को पेरेंट्स बनने पर ढेर सारी बधाई देते हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News