''ये हमारा हनीमून बेबी'' शादी के एक साल बाद ''ये जादू है जिन्न का'' फेम एक्टर विक्रम सिंह चौहान ने दी खुशखबरी, प्रेग्नेंट हैं पत्नी स्नेहा शुक्ला

4/30/2022 8:31:32 AM

मुंबई: टेलीवर्ड से आए दिन कई पाॅजिटिव खबरें सुनने को मिल रही हैं। जहां कुछ स्टार्स के घर इस साल नन्हें मुन्ने बच्चों की किलकारी गूंजीं। वहीं कुछ स्टार्स जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। बीते दिनों ही धीरज धूपर-विन्नी अरोड़ा, डिंपी गांगुली-रोहित राॅय ने फैंस के साथ गुडन्यूज शेयर की थीं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और स्टार कपल का नाम जुड़ गया है।

PunjabKesari

हम बात करे रहे हैं  टीवी शो 'ये जादू है जिन्न का' फेम एक्टर विक्रम सिंह चौहान और उनकी पत्नी स्नेहा शुक्ला की है। जी हां, विक्रम सिंह चौहान के घर कुछ ही दिनों में किलकारी गूंजने वाली हैं। उनकी पत्नी स्नेहा शुक्ला प्रेग्नेंट हैं। इस खुशखबरी को एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया है। एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान विक्रम ने कहा-मैं बहुत उत्साहित हूं। मैंने इसकी इस तरह से योजना नहीं बनाई थी लेकिन हम इसे भगवान का आशीर्वाद मानते हैं। यह हमारा हनीमून बेबी है। स्नेहा और मैं दोनों माता-पिता बनने के लिए उत्सुक हैं।

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी को सीक्रेट रखने की बात पर विक्रम ने कहा-'मैं एक काफी प्राइवेट व्यक्ति हूं और पारिवारिक मामलों में लो प्रोफाइल रखना पसंद करता हूं। इसलिए स्नेहा और मैं बहुत अच्छे से जुड़े रहते हैं। वह मेरे स्वभाव को समझती हैं। जब मैं उनके आस-पास होता हूं, तो मुझे बहुत खुशी होती है और वह मुझे जीवन के बारे में अपने विचार और दृष्टिकोण साझा करने में मदद करती हैं। मैं स्नेहा से तब मिला, जब मैं एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करता था और हम दोस्त बन गए। आखिरकार, कई सालों तक डेटिंग करने और एक-दूसरे को जानने के बाद, हमने पिछले साल शादी कर ली।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो विक्रम सिंह चौहान हिंदी टीवी सीरियल में 'जाना ना दिल से दूर' में अथर्व और 'एक दीवाना था' में व्योम का किरदार निभा लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थीं।बॉलीवुड में इनकी पहली फिल्म साल 2019 में 'मर्दानी 2' थी। इसके अलावा विक्रम 'केसरी' और 'उड़ता पंजाब' में भी नजर आ चुके हैं। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो लंबे समय की डेटिंग के बाद विक्रम ने  27 अप्रैल 2021 को लेडी लव स्नेहा शुक्ला संग सात फेरे लिए थे। बीते दिनों ही कपल ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। वहीं अब शादी के 1 साल बाद ही कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। फिलहाल, हम भी विक्रम और स्नेहा को पेरेंट्स बनने के लिए एडवांस में बधाई देते हैं।
 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News