विक्रम भट्ट ने कृष्णा भट्ट की सगाई की तस्वीरें की शेयर, बेटी को डेडिकेट किया इमोशनल सॉन्ग

12/5/2022 4:03:56 PM

मुंबई। फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने हाल ही में वेदांत सारदा से सगाई की है। इंस्टाग्राम पर सोमवार को विक्रम ने कई तस्वीरें शेयर कीं और एक नोट भी लिखा। पहली तस्वीर में, विक्रम और कृष्णा एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं, जबकि वह मुस्करा रही थी और उसके सिर पर किस कर रहे थे। दोनों ने वेदांत को देखा, जो उनके पास खड़ा था।

अगली कुछ तस्वीरों में कपल मुस्कुराते हुए और कैमरे के लिए अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रहा है। इस कार्यक्रम के लिए, कृष्णा ने पीले और सफेद रंग के एथनिक ड्रेस और आभूषण पहने थे, जबकि वेदांत ने सफेद पोशाक पहनी थी। तस्वीरों को साझा करते हुए, विक्रम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "शादी करने के लिए सगाई!! और फिर मैंने उसे दूर कर दिया” इसी के साथ उन्होंने फिल्म फिडलर ऑन द रूफ के सनराइज, सनसेट गाने के बोल साझा किए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt)

पोस्ट पर कमेंट करते हुए, कृष्णा ने रेड हार्ट वाले इमोजी पोस्ट किए। कृष्णा और वेदांत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया। उन्होंने अपने सगाई समारोह से तस्वीरें साझा कीं। दोनों ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "एक मानसून रोमांस जिसकी परिणति सर्दियों की सगाई में हुई। गर्मियों की एटर्निटी देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"

कृष्णा, विक्रम और उनकी पूर्व पत्नी अदिति भट्ट की बेटी हैं। 1998 में विक्रम और अदिति का तलाक हो गया। कथित तौर पर उन्होंने श्वेतांबरी सोनी से शादी की। विक्रम की आखिरी निर्देशित फिल्म ‘जुदा होके भी’ थी, जो इस साल जुलाई में रिलीज हुई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Bhatt (@krishnavbhatt)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News