विक्रम भट्ट के खजाने से निकली बहुप्रतीक्षित स्पाई थ्रिलर ''अनामिका'', 10 मार्च 2022 को एमएक्स प्लेयर पर होगी रिलीज़

3/2/2022 1:08:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पर्दे पर किसी खुफिया एजेंट को छल-कपट करते देखना हमेशा ही दिलचस्प होता है, जहां दर्शक उस एजेंट के इरादों, उसके असली चेहरों और हर उस चीज पर सवाल उठाते हैं, जो उसे मुश्किल परिस्थितियों में भी बनाए रखती है। दर्शकों के लिए ऐसी ही एक रोमांचक, दिलचस्प और मनोरंजक स्पाई थ्रिलर पेश करते हुए एमएक्स प्लेयर 10 मार्च से ‘अनामिका’ स्ट्रीम करेगा, जिसे मुफ्त में देखा जा सकता है। इस सीरीज़ का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है और इसमें सनी लियोन शीर्षक भूमिका निभा रही हैं। 8 एपिसोड की इस गन-फू एक्शन सीरीज़ में समीर सोनी, सोनाली सहगल, राहुल देव, शहज़ाद शेख और अयाज़ खान ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

इस रोमांचक फिल्म में एक बेहद होशियार एजेंट की तलाश की जा रही है, जो कथित रूप से गलत राह पर निकल गई है। अनामिका एक ऐसी औरत है, जो अपनी याददाश्त खो चुकी है और उसे अपनी जिंदगी के बारे में कुछ भी याद नहीं है। उसे याद है तो बस इतना कि 3 साल पहले डॉ प्रशांत ने एक भयानक दुर्घटना से उसे बचाया था और उसे न सिर्फ अपने घर और अपने दिल में जगह दी थी, बल्कि उसे एक नाम भी दिया था! अपने भूले हुए अतीत का कोई जवाब नहीं मिलने पर अनामिका अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला करती है और एक डॉक्टर से शादी कर लेती है। लेकिन कोई भी उसके बारे में असली सच नहीं जानता। क्या अनामिका इन ताकतवर लोगों से खुद को बचा पाएगी? अब वक्त आ गया है कि अनामिका अपने अतीत से लड़े लेकिन जहां वो एक के बाद एक पहेलियां सुलझाती है, वहीं ये साफ हो जाता है, यह उन पहेलियों के अंत की शुरुआत है। 


इस सीरीज़ की रिलीज को लेकर सनी लियोन कहती हैं, "एक्शन एक ऐसा जॉनर है, जिसमें मैंने पहले कभी हाथ नहीं आजमाए और जब मैंने अनामिका की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं बेहद टैलेंटेड विक्रम भट्ट के मार्गदर्शन में इस दमदार किरदार को निभाने को लेकर बेहद आश्चर्यचकित भी थी और उत्साहित भी! जिस तरह से मुझे अपने किरदार के लिए ट्रेनिंग दी गई और सभी कलाकारों के बीच एक तालमेल रहा है, यह बहुत बढ़िया अनुभव था। अब मुझसे यह देखने के लिए इंतजार नहीं होता कि दर्शक इस सीरीज़ पर क्या प्रतिक्रिया देंगे।"

अनामिका मराठी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी डब की जा रही है। इस सीरीज़ के सारे एपिसोड्स मुफ्त में स्ट्रीम कीजिए, 10 मार्च 2020 से, सिर्फ एमएक्स प्लेयर पर।

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News