विक्रम भट्ट की बेटी Krishna Bhatt जल्द बनेगी दुल्हन, इस दिन लेंगी बॉयफ्रेंड वेदांत के साथ सात फेरे

5/27/2023 1:23:31 PM

मुंबई। फिल्म मेकर विक्रम भट्ट की बेटी ने 5 दिसंबर 2022 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वेदांत सारदा के साथ सगाई की थी। अब एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्रम भट्ट की बेटी की शादी की डेट भी फाइनल हो गई है। चलिए जानते हैं कृष्णा भट्ट और वेदांत किस डेट को सात फेरे लेने वाले हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा इसी साल शादी कर रही हैं। वे अपने बॉयफ्रेंड वेदांत संग 11 जून को शादी के बंधन में बंधेंगी। ‘ट्विस्टेड 3’ की डायरेक्टर कृष्णा ने इस खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने कहा "मैं एक नई जर्नी शुरू करने को लेकर एक्साइटेड हूं, लेकिन मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती। तैयारी जोरों पर चल रही है।”

रिपोर्ट के मुताबिक विक्रम भट्ट की बेटी का शादी फंक्शन मुंबई में होगा और ये फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में इंटीमेट सेरेमनी होगी। वेडिंग गुजराती और मारवाड़ी रीति-रिवाजों का कॉम्बिनेशन होगी। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि कृष्णा भट्ट का प्री-वेडिंग फंक्शन 8 जून से शुरू होगा, जिसमें हल्दी, संगीत और मेहंदी सेरेमनी शामिल हैं।

सगाई के बाद पिछले साल दिसंबर में कपल ने लव स्टोरी शेयर की थी। कपल ने कहा था, “हम ठीक छह महीने पहले एक दोस्त के जरिए मिले थे. हमने कभी उम्मीद नहीं की थी, जिस दिन हम मिले उसी दिन हमें प्यार हो गया. पहली मुलाकात में ही हमें पता चल गया था कि हम एक-दूसरे के सोलमेट हैं. पहले हफ्ते तक हमने अपने परिवारों को बता दिया. कृष्णा ने कहा था ऐसा लगता है जैसे वह मेरे लिए बंबई आया हो।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News