बॉलीवुड में होने वाली ड्रग्स पार्टियों को लेकर विक्रम भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बोले 'मेहमान अपनी पसंद स

9/18/2020 12:53:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल का मुद्दा गर्माया हुआ है। ड्रग मामले में कई स्टार्स निशाने पर हैं और इसे लेकर सभी स्टार्स की राय बंटी हुई नजर आ रही है। इसी बीच मशहूर निर्माता-निर्देशक विक्रम भट्ट ने भी बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल और होने वाली पार्टियों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

PunjabKesari
विक्रम भट्ट ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया अगर पूरी दुनिया में ड्रग्स का इस्तेमाल हो रहा है तो फिल्म इंडस्ट्री में भी होता है। यह कहना गलत होगा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का कोई इस्तेमाल नहीं होता है। यह बचकाना लगता है कहने में और विश्वास करने में कि ड्रग्स मात्र बॉलीवुड में लिया जाता हैं।  

PunjabKesari


बॉलीवुड में ड्रग पार्टियों को लेकर उन्होंने कहा कि मैं कभी किसी ऐसी पार्टी में नहीं गया, जहां कोई ड्रग्स लेता हो। मैने कई बड़ी-बड़ी पार्टियां अटैंड की हैं। एक बार किसी ने मुझसे कहा था कि कुछ पार्टियों में ट्रे में अलग-अलग तरह की ड्रग्स रख कर मेहमानों को दी जाती हैं। मेहमान अपनी पसंद की ड्रग्स खुद चुनते हैं। हालांकि, मैंने कभी भी पार्टियों में ऐसी चीजें होती हुई नहीं देखीं। मैने धूम्रपान और शराब छोड़ने के बाद बॉलीवुड की पार्टियों में जाना बंद कर दिया है।

PunjabKesari


बता दें विक्रम भट्ट अक्सर अहम मुद्दों पर अपनी राय लोगों के सामने रखते रहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News