वकील विकास सिंह की डॉक्टर्स को हिदायत, ''परिवार की इजाजत के बिना सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य की बात न करें''

9/5/2020 3:41:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर एक्टर के पारिवारिक वकील विकास काफी एक्टिव है और उन्हें जल्द से जल्द न्याय दिलाना चाहते हैं। विकास सिंह आए दिन सुशांत केस को लेकर कोई न कोई बयान देते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने उन डॉक्टर्स को सख्त निर्देश दिए हैं जो दिवंगत सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में मीडिया से बात कर रहे हैं।

विकास सिंह ने बताया कि सुशांत के पिता और उनके परिवार की अनुमति के बिना कोई भी उनके मानसिक स्वास्थय के बारे में मीडिया से बात न करे।  इसके साथ ही उन्होंने एनसीबी द्वारा की गिरफ्तारी के ऊपर भी बात की। उन्होंने कहा कि बहुत सारे डॉक्टर सुशांत की हेल्थ के बारे मीडिया से बात करते हैं। डॉक्टर्स को ऐसा नहीं करना चाहिए। क्योंकि सुशां के परिवार के बिना इस बारे में मीडिया से कोई बात नहीं कर सकता। जो डॉक्टर्स ऐसा कर रहे हैं उन्हें मेरे निर्देश हैं कि वह ऐसे न करें क्योंकि सुशांत से पिता ने खुद को उनका उत्तराधिकरी घोषित किया है। 


बता दें बीते दिनों सुशांत के पिता ने कहा था, अगर कोई भी सुशांत को लेकर कुछ भी करना चाहता है तो उन्हें मेरी इजाजत लेनी होगी। मैं यह बात भी साफ कर देता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में केवल मैं और उसकी बहनें ही शामिल हैं। हमने वरुण सिंह को अपना वकील नियुक्त किया था और उनके जरिए वरिष्ठ वकील विकास सिंह हमारे परिवार को रिप्रेजेंट करेंगे। अगर कोई और परिवार का सदस्य होने के दावा करता है तो मैं इसकी अनुमति नहीं देता हूं।


बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपना बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिससे एक्ट्रेस के फैंस आौर परिवार को बड़ा झटका लगा था। फिलहाल सुशांत केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम पूरे एक्शन में हैं और लगातार सच्चाई को सामने लाने की कोशिश कर रही है।

 

suman prajapati