भतीजी की पहली झलक दिखाने में विराट के भाई ने की बड़ी गलती, मचा बवाल तो सफाई देते हुए कहा-''वो एक रैंडम तस्वीर थी''

1/13/2021 12:20:21 PM

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया। इस खुशखबरी को खुद विराट कोहली ने फैंस के साथ ट्वीट कर शेयक किया। वहीं  इस मौके पर विराट के भाई विकास ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की और बधाई दी।

लेकिन इस दौरान उन्होंने  एक भारी गलती कर दी। उन्होंने एक न्यू बॉर्न बेबी के पैरों की तस्वीर के साथ वेलकम नोट शेयर किया था।

 

इसके बाद ऐसी खबरें बन गईं कि ये विराट-अनुष्का की बेटी की पहली तस्वीर है। वहीं अब बवाल बढ़ता देख विकास ने इस पर सफाई दी है।

उन्होंने इंस्टा पर लिखा-'दोस्तों, मैं यह स्पष्ट करता हूं कि जो फोटो कल मैंने विराट और अनुष्का को बधाई देने के लिए पोस्ट किया था। वह एक रैंडम तस्वीर थी और बेबी का असली तस्वीर नहीं। जैसा कुछ खबरों में दिखाया जा रहा है। उनके लिए यह स्पष्टीकरण है।'

विराट कोहली ने पिता बनने की खुशखबरी देते हुए ट्विटर प लिखा-हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं।

बता दें कि अनुष्का और विराट ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के फ्लोरेंस में शादी की थी। अगस्त 2020 में अनुष्का और विराट ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। शादी के 3 साल एक महीने बाद दोनों के घर बेटी का जन्म हुआ।  खबरों की मानें तो इस कपल ने अपनी बेटी का नाम अनवी (Anvi) रखा है। ये अनुष्का और विराट के नाम से मिलकर बना है। अनवी हिंदू धर्म का नाम है जो शुभ नाम माना जाता है। देवी लक्ष्मी को इस नाम से जाना जाता है।

Smita Sharma