MTV Roadies विनर विकास खोकर ने विकास गुप्ता को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, लगाया प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मांगने का आरोप

1/29/2021 1:27:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में एमटीवी रोडीज के विनर रह चुके विकास खोकर ने विकास गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि विकास गुप्ता उनसे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मांग चुके हैं।


एक इंटरव्यू में विकास खोकर ने बताया कि विकास उनसे अपनी सेक्सुअल डिजायर को पूरा करने के लिए अपनी सारी हदें पार कर चुके हैं। वो मुझसे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मांग चुके हैं।


अब विकास सलमान खान के शो में जाकर रो-रोकर दर्शकों से हमदर्दी बटोरने में जुटे हुए हैं। विकास ने लोगों के साथ जो किया है, ये सब उसी का नतीजा है। विकास गुप्ता ने अपनी जिंदगी में ऐसे कर्म ही किए है कि वो अब रोते ही रहेंगे।


खोकर ने आगे बताया कि जब वो साल 2012 में रोडीज के विनर बने थे तो उन्हें कई ऑफर मिले थे। कईयों ने मुझे कॉम्प्रोमाइज के बदले बड़ा स्टार बनाने का वादा भी किया था और इस ऑफर देने वालों की लिस्ट में विकास गुप्ता का नाम सबसे ऊफर था।

 

विकास खोकर ने ये भी बताया कि विकास ने उन्हें फोन करके खुद का मसाज करने के लिए घर पर  बुलाया था। जब मैंने ऐसा करने से इंकार किया तो मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने विकास खोकर को अलग-अलग तरीके से अप्रोच करना शुरू कर दिया है।  

suman prajapati