MTV Roadies विनर विकास खोकर ने विकास गुप्ता को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा, लगाया प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मांगने का आरोप

1/29/2021 1:27:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में एमटीवी रोडीज के विनर रह चुके विकास खोकर ने विकास गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि विकास गुप्ता उनसे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मांग चुके हैं।

PunjabKesari


एक इंटरव्यू में विकास खोकर ने बताया कि विकास उनसे अपनी सेक्सुअल डिजायर को पूरा करने के लिए अपनी सारी हदें पार कर चुके हैं। वो मुझसे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें मांग चुके हैं।

PunjabKesari


अब विकास सलमान खान के शो में जाकर रो-रोकर दर्शकों से हमदर्दी बटोरने में जुटे हुए हैं। विकास ने लोगों के साथ जो किया है, ये सब उसी का नतीजा है। विकास गुप्ता ने अपनी जिंदगी में ऐसे कर्म ही किए है कि वो अब रोते ही रहेंगे।

PunjabKesari


खोकर ने आगे बताया कि जब वो साल 2012 में रोडीज के विनर बने थे तो उन्हें कई ऑफर मिले थे। कईयों ने मुझे कॉम्प्रोमाइज के बदले बड़ा स्टार बनाने का वादा भी किया था और इस ऑफर देने वालों की लिस्ट में विकास गुप्ता का नाम सबसे ऊफर था।

PunjabKesari

 

विकास खोकर ने ये भी बताया कि विकास ने उन्हें फोन करके खुद का मसाज करने के लिए घर पर  बुलाया था। जब मैंने ऐसा करने से इंकार किया तो मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने विकास खोकर को अलग-अलग तरीके से अप्रोच करना शुरू कर दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News