Real Hero: ईद पर शेफ विकास की 2 लाख लोगों के लिए सबसे बड़ी दावत, वहीं एजाज ने Corona Warriors को खिलाई खीर

5/26/2020 10:38:02 AM

मुंबई: 24-25 मई को पूरी दुनिया में ईद मनाई गई। लाॅकडाउन के बीच लोगों ने अपने-अपने घरों में ईद का त्योहार सेलिब्रेट किया। वहीं स्टार्स ने भी खास अंदाज में फैंस को विश किया। कई ऐसे सितारे हैं जो लॉकडाउन के दौरान अपने-अपने घरों सा बाहर निकलकर भूखे और गरीबों की मदद के लिए सामने आए और उनके लिए मदद का हाथ का बराकरार देश भर के लोगों को अपना फैन बना लिया। उनमें शेफ विकास खन्ना और एक्टर एजाज खान ऐसे ही दो नाम हैं।

PunjabKesari

सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना ने ईद के मौके पर  करीब 2 लाख लोगों के लिए खाने का इंतजाम कर उनके इस त्योहार को  खास बना दिया। हालांकि, इस वक्त विकास अमेरिका में हैं, लेकिन कहते हैं न कि जहां चाह है वहां राह है तो इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

PunjabKesari

विकास भले यहां से मीलों दूर हों, लेकिन ईद के स्पेशल मौके पर उन्होंने देश के जरूरतमंदों के लिए राशन और जरूरी चीजें बांटकर इस दिन को उनके लिए बेहद खास बना दिया है। विकास ने ट्वीट में बताया है कि यह दुनिया का सबसे बड़ा ईद फेस्ट, जहां मुंबई में 2 लाख लोगों को खाना बांटा गया।'

PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मानें तो विकास ने इसके अलावा 75 शहरों में 4 मिलियन ड्राई राशन बांटे हैं और लोग उनके इस काम की तारीफें करते थक नहीं रहे। इन राशन में 1 लाख किलो ड्राई राशन, फ्रेश और ड्राई फल, मसाले, किचन के सामान, चाय, मीठा, जूस आदि शामिल थे।

PunjabKesari

एजाज ने Corona Warriors को खिलाई खीर


वहीं बिग बाॅस फेम और एक्टर एजाज खान ने भी ईद के मौके पर Corona Warriors को खीर खिलाई। इस दौरान का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस एजाज और विकास के इस नेक काम की सराहना भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News