अंकिता लोखंडे  के नाम विकास गुप्ता ने लिखी दिल छू लेने वाली कविता, कहा 'तू अच्छी है, तू सच्ची है....

9/4/2020 12:36:04 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे खुलकर अपनी बात रख रही हैं। वही सुशांत को न्याय दिलाने वाली हर मुहिम का हिस्सा बन रही हैं। इतना ही नहीं अंकिता सुशांत की फैमिली के डगमगाते कदमों पर उन्हें कई बार संभालती दिखीं। एक्ट्रेस के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है।  उन्हें इंडस्ट्री से जुड़े दोस्त भी खुलकर समर्थन देते दिखाई दिए हैं। हाल ही में उनके खास दोस्त, छोटे पर्दे के जाने-माने प्रोड्यूसर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता  ने अंकिता पर जमकर प्यार लुटाया। विकास ने अंकिता लोखंडे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ विकास ने बेहद ही दिल छू जाने वाली कविता भी लिखी। सामने आई इन तस्वीरों में अंकिता और विकास की प्यारी कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'Tu अच्छी है, Tu सच्ची है। अपनी मां की अभी भी छोटी सी बच्ची है। ऊपर वाले ने तेरी किस्मत ऐसी रची है, जिसके संग तू हो उसकी क़िस्मत में ख़ुशियों की धूम मची है।

PunjabKesari

तू लड़की भी अच्छी है, और दोस्त भी सच्ची है, अपनी मां की अभी भी छोटी सी बच्ची है। तुम्हारे जैसे कोई नहीं है।' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ वे कई कमेंट कर रहे हैं। वहीं अंकिता ने भी इस पर जवाब देते हुए लिखा- 'Vikaaaaaasssss' लिखा और दिल वाली इमोजी बनाई।

View this post on Instagram

Tu अच्छी है, Tu सच्ची है । अपनी माँ की अभी भी छोटी सी बच्ची है । ऊपर वाले ने तेरी क़िस्मत ऐसी रची है । जिसके संग तू हो उसकी क़िस्मत में ख़ुशियों की धूम मची है । तू लड़की भी अच्छी है, और दोस्त भी सच्ची है। अपनी माँ की अभी भी एक छोटी सी बच्ची है । #ankitalokhande #throwbackthursday #vikasgupta #lostboyjourney

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney) on

 

इससे पहले भी विकास गुप्ता ने अंकिता के नाम एक पोस्ट शेयर किया था। अंकिताऔर सुशांत की पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए विकास ने एक्ट्रेस को शॉक ऑब्जर्वर बताया था। विकास ने कहा था सुशांत अंकिता के साथ रहकर हर परेशानी को भूल जाते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News