OOPS MOMENT का शिकार होते-होते बची शिल्पा शिंदे, फिर विकास के आगे जोड़े हाथ

12/1/2017 10:23:05 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन किसी ना किसी वजह से घर में बवाल खड़ा हो जाता है। लेकिन हाल ही में शिल्पा के साथ ऐसा कुछ हुआ की इसके बाद उन्होंने विकास गुप्ता के सामने हाथ जोड़े और थैंक यू कहा।

दरअसल, बिग बॉस के घर में शिल्पा की इज्जत पर बन आई तब विकास ने ही उन्हें बचाया। बताया जा रहा है कि घर में शिल्‍पा, पुनीश और विकास टास्क को लेकर बात कर रहे थे। इस दौरान पुनीश बोलते नजर आए की, अगर मैं किसी भी टास्क में हिस्सा लेता हूं तो मुझे जीतना है। वर्ना मैं हिस्सा नहीं लुंगा। पुनीश की ये सभी बातें वहां पर मौजूद शिल्पा और विकास सुनते हैं।

इसके बाद शिल्पा कहती हैं कि, डॉक्टर अगर मुझे नॉनवेज खाने के लिए मना करेंगे तो मैं कैसा करने से पहले सुसाइड कर लूंगी। एक ही दिन में मैं बहुत नॉनवेज खाऊंगी और फिर मर जाऊंगी। ये बात कहते हुए, शिल्पा सोफे पर गिर जाती हैं। जब वो सोफे पर गिरती हैं तो उन्हें इस बात का एहसास होने लगता हैं कि, उनकी ड्रेस ऊपर उठ रही हैं। शिल्पा चीखती हैं बचाओ-बचाओ। मेरी स्कर्ट ऊपर जा रही।

शिल्पा को शोफे पर लेते देख विकास और पुनीश पकड़ते हैं। जैसे ही शिल्पा ‘oops moment’ होने से बच जाती हैं। वो विकास और पुनीश से कहती हैं, ‘मेरी इज्जत बचाने के लिए शुक्रिया। इसके बाद वो ये भी कहती हैं। ‘मैं ये एहसान जिंदगी भर नहीं भूलूंगी। इसके बाद तीनों खूब हंसते हैं। शुक्रिया अदा करते हुए शिल्पा इनके सामने हाथ भी जोडती हैं। 

 

बता दें कि बिग बॉस के घर में दर्शक शिल्पा को काफी पसंद करते हैं। बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं। ये भी कहा जा रहा हैं कि, बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा हो सकती हैं।