बेनाफ्शा और प्रियांक के एक साथ सोने पर भड़के विकास गुप्ता, कहा- मैं होता तो...

11/16/2017 2:09:11 PM

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11 के कपल पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। दोनों अपनी हरकतों पर कंट्रोल नहीं कर रहे हैं और अपनी हरकतों से सबको शर्मशार कर रहे हैं। एेसे ही अब असल जिंदगी में दोस्त प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला के बीच हो रहा है। मंगलवार को बेनाफ्शा को एक फैसला लेना था। उन्हें अपने दोस्त प्रियांक को बचाने के लिए खुद को दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट करना था। उन्होंने इस राह को चुना। लेकिन उनके मन में यह डर भी था कि वे घर से बाहर हो सकती हैं, उन्होंने इसके बावजूद अपनी दोस्ती को चुना।

PunjabKesari

इसके बाद रात को वे प्रियांक शर्मा के साथ उन्हीं के बिस्तर में सो गईं। हालांकि उन्होंने अलग कंबल का इस्तेमाल किया था। पुनीष और बंदगी को इसे इश्यू बनाने का मौका मिल गया और हितेन तेजवानी को जगाकर दिखाया कि देखो दोनों सो रहे हैं क्योंकि उन्होंने पुनीष और बंदगी की करीबियों को लेकर भी हंगामा मचाया था। जब यह बात कल विकास गुप्ता को पता चली तो वे भड़क गए। उन्होंने प्रियांक शर्मा को समझाया कि तुम यह क्या कर रहे हो। यह अच्छा नहीं लगता है। अगर मैं तुम्हें ऐसा करते हुए देख लेता तो तुम्हारे तभी थप्पड़ मारता और बिस्तर से उठा देता। 

PunjabKesari

हालांकि विकास की इस बात को बेनाफ्शा ने अच्छे ढंग से नहीं लिया और प्रियांक ने भी कहा कि इसमें थप्पड़ मारने वाली कौन-सी बात है। विकास ने कहा कि जो आप लोग यहां कर रहे हैं, उसका असर बाहर होता है और आप लोगों का परिवार भी है। इसके बाद बेनाफ्शा और प्रियांक में खटपट हो गई, और बेनाफ्शा ने कहा कि मुझे लगता है प्रियांक की खातिर दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट होने का वह फैसला गलत था। उन्होंने बिग बॉस से कहा कि क्या मैं अपना फैसला वापस ले सकती हूं। यह तो शुरुआत है, बिग बॉस के घर में दोस्ती परखने के कई मौके नजर आते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News