विकास गुप्ता का सलमान पर निशाना, कहा-''मैंने सुशांत के लिए न्याय मांगा तो तुमने मेरी रोजी-रोटी पर ही लात मार दी

9/22/2020 11:36:24 AM

मुंबई:'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता आए दिन सुशांत सिंह राजपूत  के लिए न्याय की गुहार लगाते रहते हैं। इसके साथ ही उन्होंन कई बार अंकिता लोखंडे का भी साथ दिया।

PunjabKesari

लेकिन सुशांत का सपोर्ट करना विकास गुप्ता को इतना भारी पड़ेगा ये उन्होंने सोचा नहीं होगा। दरअसल, 'बिग बॉस 11' में बतौर कंटेस्टेंट और 12वें और 13वें सीजन में मेहमान बनकर नजर आए विकास गुप्ता इस बार भी इस शो में नजर आने वाले थे। शो के 14वें सीजन में विकास गुप्ता की सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के साथ एंट्री होनी थी।


PunjabKesari

लगभग सबकुछ तय हो चुका था। लेकिन आखिरी समय पर मेकर्स ने 'बिग बॉस 14' की गेस्ट लिस्ट से विकास गुप्ता का नाम हटा दिया। मेकर्स के इस फैसले से विकास गुप्ता भी काफी हैरान हैं। मेकर्स से इस फैसले से विकास काफी भड़क गए और उन्होंने बिना नाम लिए सलमान खान पर निशाना साध दिया।

PunjabKesari

विकास ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'चूंकि मैं सुशांत सिंह राजपूत को सपॉर्ट कर रहा हूं इसलिए तुमने मेरे काम और रोज़ी-रोटी पर हमला किया। हमेशा इज्जतदार रहने के बावजूद तुम्हारे कामों ने हमेशा साबित किया कि तुम कितने नकली इंसान हो। तुम्हारे रौब के चक्कर में हो सकता है मुझे कुछ प्रॉजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ जाए, लेकिन मैं न सिर्फ सर्वाइव करूंगा बल्कि सफल भी होऊंगा।'

PunjabKesari

खबरों की मानें तो विकास गुप्ता की एंट्री के लिए गुपचुप तरीके से सब सेट कर लिया गया था। विकास को इस बारे में बता भी दिया गया था कि घर में वह सिद्धार्थ, हिना और गौहर के साथ एंट्री करेंगे। लेकिन अब सब पलट चुका है। गेस्ट लिस्ट में विकास गुप्ता का नाम ही नहीं है।

PunjabKesari

वहीं ईटाइम्स टीवी के अनुसार विकास गुप्ता ने 'बिग बॉस 14' के लिए अपने कुछ प्रॉजेक्ट्स भी होल्ड पर डाल दिए थे ताकि इस सीजन के लिए वह अपनी तारीखें निकाल सकें। इस बारे में जब विकास गुप्ता से पूछा गया तो उन्होंने कन्फर्म किया कि वह 'बिग बॉस 14' में नहीं जा रहे हैं। उन्होंने कहा- 'हां, मुझे 'बिग बॉस 14' के लिए अप्रोच किया गया था और मैं इसके लिए तैयार भी था, लेकिन लगता है कि उन्होंने अपना इरादा बदल दिया है। मैं अब नहीं जा रहा हूं। पर कोई बात नहीं।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News