विकास गुप्ता के खुलासे पर आया मां का बयान, बोलीं-'रिश्ता तो पहले ही टूट चुका था अब हमें शांति से रहन

1/1/2021 12:58:59 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है।  जब से शो में राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल महाजन और विकास गुप्ता  की एंट्री हुई है तब से ही घर में चहल-पहल हो गई है। इसके साथ ही घर में हर दिन कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी के खुलासे भी कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही विकास गुप्ता अपने परिवार के बारे में बात करते हुए इमोशनल हुए थे। 

PunjabKesari

रुबीना से बात करते हुए विकास ने अपने किसी से रिलेशनशिप में होने की बात कही थी। इसके अलावा विकास ने बिग बाॅस में एंट्री करने से पहले अपने बाईसेक्सुअल होने की बात सोशल मीडिया के माध्यम से कही थी। विकास ने कहा था कि उनका सच जानने के बाद  उनके परिवार ने उन्हें छोड़ दिया था। विकास के इस खुलासे के बाद उनके परिवार के ऊपर लोगों ने सवाल भी खड़े कर दिए थे।

PunjabKesari

अब इन आरोपों पर विकास की मां शारदा गुप्ता ने जवाब दिया है। विकास के भाई सिद्धार्थ गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की। ये सभी बातें उनकी मां की तरफ से कही गई हैं। पोस्ट में लिखा-'हमने विकास गुप्ता से दूरी बनाई है लेकिन इसकी वजह सेक्सुअल ओरिएंटेशन नहीं है। इस बात के पब्लिक होने से पहले ही हमारे रिश्ते खत्म हो गए थे। हमें उसके बारे में पहले से पता था फिर भी हमने उसे वही प्यार दिया। उसे स्वीकार भी किया है।'

PunjabKesari

शारदा गुप्ता ने आगे लिखा-'मेरी तरफ से ये मेरा पहला और आखिरी बयान है क्योंकि बात बढ़ाकर मैं ब्लेम गेम नहीं खेलना चाहती। मैं चाहती हूं कि लोग मेरी बात समझें और हमारी प्राइवेसी की इज्जत करें, धन्यवाद।'

PunjabKesari

बता दें कि एक इंटरव्यू में विकास गुप्ता ने कहा था- मेरे भाई और मां ने कुछ समय पहले अपना घर छोड़ दिया था क्योंकि मैंने अपनी बाइसेक्शुअल होने की बात का खुलासा सभी के सामने किया। मेरे परिवार को इस बात से शर्मिंदगी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News