'बिग बाॅस' में होगी विकास से हिमांशी तक की एंट्री, करीबियों के आने से शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

1/27/2020 11:35:29 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' का ये सीजन काफी ट्विस्ट से भरा रहा। वहीं इस टेढ़े सीजन के आखिरी हफ्तों में भी काफी टेढ़े ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। अब शो में घरवालों को सपोर्ट करने के लिए उनके फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स एंट्री करने वाले हैं। ये फैमिली मेंबर्स कंटेस्टेंट के साथ कई टास्क भी करेंगे। फैन्स ये देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि घर में नए लोगों के आने से शो में क्या धमाल देखने को मिलेगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #devoleenabhattacharjee #bhartisingh #tiktokindia

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on Jan 26, 2020 at 9:37am PST

हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में शहनाज के भाई शहबाज, आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह, सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त और बिग बाॅस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और बिग बाॅस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना नजर आ रही हैं। बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 में भी कंटेस्टेंट्स के घरवाले बिग बॉस में आए थे, लेकिन उस वक्त उन्हें अलग कमरे में रखा गया था और सदस्यों को इसकी जानकारी नहीं थी, लेकिन इस बार शायद कुछ अलग देखने को मिल सकता है।

PunjabKesari

वहीं खबरें हैं कि इस सीजन की एक्स कंटेस्टेंट्स देवोलीना भट्टाचार्जी भी एक बार फिर से शो में एंट्री करने वाली हैं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, देवोलीना बिग बॉस के घर में अपनी बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई को सपोर्ट करने के लिए एक बार फिर एंट्री करेंगी। अब कंटेस्टेंट के घरवालों की एंट्री से बिग बाॅस में क्या धमाल होगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News