राखी सावंत की मां जया से मिलकर इमोशनल हुए विकास गुप्ता,कहा-''जब मां दूर जाती है तो ऐसा लगता है जैसे जान निकल गई''

2/28/2021 12:10:50 PM

मुंबई: एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया सावंत इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। राखी की मां जया के इलाज में मदद के लिए सलमान खान और सोहेल खान आगे आए हैं। मां के कैंसर से जूझने की खबर खुद राखी ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी थी। वहीं राखी की मां की तस्वीर देखने के बाद कई स्टार्स उनसे मिलने हाॅस्पिटल पहुंचे। कश्मीरा शाह,संभावना सेठ, कविता कौशिक जैसे कई स्टार्स राखी की मां से मिलने हाॅस्पिटल पहुंचे थे।

वहीं अब 'बिग बाॅस' के मास्टर माइंड विकास गुप्ता भी राखी सावंत की मां से मिलने पहुंचे। इस मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में विकास राखी सावंत की मां के साथ दिख रहे हैं। तस्वीरों में चाहे विकास राखी की मां संग मुस्कुराते दिख रहे हैं।

पर असल में राखी की मां से मिलने के बाद वह काफी इमोशनल हो गए हैं। उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल मैसेज लिखा। विकास गुप्ता ने लिखा-'मां वो सुरक्षा कवच होता है जो भग्वान हर एक बच्चे को इस धरती पर आने से पहले देता है। जब तक वो हमारे पास होती है हम हमेशा ताकतवर महसूस करते हैं।

हमें हर बाधा पार करने की शक्ति मिलती है मानो वो हम में हैं और हम उसमें है और कभी ऐसा महसूस हो कि हमारी मां हम से दूर जा सकती है तो हमारी जान निकल जाती है।

राखी मुझे तुम पर बहुत गर्व है। जब तुम्हें पता था कि तुम्हारी मां इतनी बड़ी बीमारी से लड़ रही पर फिर भी तुमने पूरी दुनिया का मनोरंजन किया। तुम ने बहुत हार्ड वर्क किया और बिग बाॅस में मिले पैसे को मां के इलाज के लिए लगा रही हो। मैं आंटी के लिए प्रार्थना करूंगा कि उनका ऑपरेशन सफल हो। तुम्हारे साथ काफी मस्ती की। '

बता दें कि हाल ही मेंसलमान खान के भाई और एक्टर सोहेल ने भी राखी को मदद का आश्वासन दिया। वीडियो में सोहेल राखी की मां के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हुए अपना पूरा सपोर्ट दिए जाने की बात कही है।

सोहेल ने कहा- 'राखी माई डियर, आपको, आपकी मम्मी को किसी चीज की भी जरूरत है आप मुझे सीधा फोन कीजिए। मैं मम्मी से कभी मिला नहीं हूं लेकिन मैं आपको जानता हूं और आप इतनी स्ट्रॉन्ग हो। आप उनकी बेटी हो तो वो कितनी स्ट्रॉन्ग होंगी।'

Content Writer

Smita Sharma