विकास गुप्ता के नए प्रोजेक्ट में दिखेंगे सिद्धार्थ शुक्ला, फैंस बोले ''किंग इज बैक''

3/17/2020 12:02:43 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही स्क्रीन पर वापसी करने वाला हैं। खबरें हैं सिद्धार्थ विकास गुप्ता के एक खास प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं। बता दें कि 'बिग बाॅस 13' में सिद्धार्थ और विकास के बीच शानदार बॉन्ड देखने को मिला था। मास्टरमाइंड विकास ने कई मौकों पर सिद्धार्थ शुक्ला का बचाव किया था। सोशल मीडिया पर भी विकास सिद्धार्थ को सपोर्ट करते थे। वहीं हाल ही में विकास ने इंस्टाग्राम लाइव में फैंस से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला संग काम करने की खबर को कंफर्म किया है।

PunjabKesari

खबरें हैं कि सिद्धार्थ किसी वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं। जैसी ही विकास ने सिद्धार्थ संग काम करने की खबर को कंफर्म किया, उसके बाद से ही सिद्धार्थ के फैंस क्रेजी हो गए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के वेलकम के लिए सोशल मीडिया पर #TheReturnOfSid ट्रेंड कर रहा है। सिद्धार्थ के फैंस एक्टर को स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

PunjabKesari

एक फैन ने लिखा-'विकास गुप्ता ने अपने लाइव में कंफर्म किया है कि वे सिद्धार्थ संग एक प्रोजेक्ट में साथ काम करेंगे। इंतजार खत्म नहीं हो रहा। सिद्धार्थ के पास लाइन में कई सारे प्रोजेक्ट हैं।'

PunjabKesari

दूसरे एक यूजर ने लिखा- किंग इज बैक... #TheReturnOfSid।

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धार्थ जल्द ही बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट और उनकी दोस्त शहनाज कौर गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। सिद्धार्थ और शहनाज सिंगर दर्शन रावल की म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में दिखेंगे। फैंस सिडनाज के इस गाने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News