बिग बाॅस ने घर वालों को दिया झटका, घर में हुई भाभी जी और 'मास्टरमांइड' की एंट्री

10/31/2018 10:08:59 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का सातवां हफ्ता शुरू हो गया है। आए दिन बिग बाॅस के मेकर्स इस शो में धमाके करते रहते हैं। जहां दिवाली आने में अभी समय है, वहीं 'बिग बॉस' ने बीते दिन शो में धमाका कर दिया।

दरअसल, इस सेलिब्रेशन के जरिए बिग बॉस घर वालों को जोर का झटका धीरे से दिया गया। बीते एपिसोड में आपने देखा कि बिग बॉस सीजन 11 की विनर रह चुकी और सबकी पसंदीदा भाभी शिल्पा शिंदे अपने साथी विकास के साथ घर में मेहमान बनकर आईं।

 

घर में आते ही शिल्पा सदस्यों को नींद से जगाती हुई दिखीं। इस काम में उनका साथ विकास गुप्ता ने दिया जो बीते सीजन में घर के अंदर उनके सबसे बड़े दुश्मन रह चुके थे। 

 

बिग बॉस के घर में जाते ही शिल्पा ने सभी सदस्यों की खूब टांग खिंचाई की। पहले शिल्पा घरवालों के सामने ही विकास को ताना मारती नजर आई कि वो अपने साथ विकास को नौकर बना कर लाई है। वहीं, मास्टरमांइड भी शिल्पा की हां में हां मिलाते नजर आए।

 

शिल्पा ने विकास का पीछा यहीं नहीं छोड़ा, जब सुरभि ने विकास की तारीफ करते हुए कहा कि वो उनको बहुत पसंद करती है, तो शिल्पा ने विकास का एक बार फिर मजाक बनाते हुए कहा कि विकास कोई तो है, जो आपको पसंद करता है।

 

विकास के बाद शिल्पा ने घर के सारे सदस्यों को अपना टारगेट बनाया और सबसे पूछा कि क्या आपके घर में केवल ठंडा पानी ही आता है। घर वालों के मना करने पर शिल्पा ने बड़ी होशियारी से सबको यह कह कर समझाती दिखीं कि मैं तो इसलिए पूछ रही हूं, क्योंकि आप सबका परफार्मेंस घर में ठंडा नजर आ रहा है। इसके बाद सभी घर वालों के चेहरे के रंग उड़ जाता है।

 

शिल्पा और विकास ने बीबी गांव रंगोली टास्क भी दिया। इस टास्क के दौरान उन्होंने ना सिर्फ खूब मस्ती की, बल्कि एक बार फिर से अपनी सूझ-बूझ से ये साबित कर दिया कि आखिर उन्हें मास्टरमाइंड का तमगा क्यों मिला था। बात की जाए बीबी रंगोली प्रतियोगिता की तो इसके पहले राउंड को विकास की टीम ने जीत लिया है और अब कल के एपिसोड में बाकी राउंड होने हैं।

 

बता दें कि आज के एपिसोड के खत्म होने के बाद  मेकर्स ने कल के एपिसोड की भी एक झलक दिखाई, जिसमें श्रीसंथ विकास को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। देखते ही देखते उनकी लड़ाई काफी बढ़ती हुई नजर आई। इस बार घर से बेघर होने के लिए श्रीसंथ, करणवीर, दीपिका, जसलीन, मेघा, रोहित, सृष्टि, शिवाशीष और उर्वशी नॉमिनेट हैं।

 

Neha