''फॉलन'' के शूट के लिए विजय वर्मा ने किया राजस्थान का रुख

2/6/2021 2:46:30 PM

नई दिल्ली। विजय वर्मा उत्तरी राज्य राजस्थान  से कुछ तस्वीरें साझा कर रहे हैं, जहां अभिनेता इन दिनों अपनी कई आगामी फिल्मों में से एक की शूटिंग के लिए ठहरे हुए है। प्रतिभाशाली अभिनेता जिन्हें पिछले साल कई सफल भूमिकाओं में देखा गया था। अब अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त है। ऐसे में, प्रोडक्शन के करीबी सूत्र ने साझा किया कि विजय इस समय राजस्थान में हैं और वह रीमा कागती के अपने अगले शो फॉलन के एक लंबे शेड्यूल के लिए वहां शूटिंग करेंगे।

सोनाक्षी आएंगी नजर
सूत्र ने आगे कहा कि इस शो में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिका में हैं। वह निश्चित रूप से अपने इस आगामी प्रोजेक्ट में अपनी भूमिका के साथ दर्शकों को सरप्राइज करने के लिए तैयार है।'शी', मिर्जापुर 2, ए सुटेबल बॉय जैसी परफॉर्मेंस के लिए वाहवाही बटोरने के बाद, विजय स्पष्ट रूप से अपनी आगामी फिल्मों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

नजर आएंगे ये सितारे
कथित तौर पर, विजय वर्तमान में 4 परियोजनाओं पर काम कर रहे है आलिया भट्ट के साथ डार्लिंग्स, आनंद गांधी की ओकेकमप्यूटर, नुसरत भरुचा व सनी कौशल के साथ हुड़दंग और फॉलन जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, गुलशन देवैया और सोहना शाह भी शामिल हैं। इसका मतलब यह होगा कि प्रशंसकों को गली बॉय फेम स्टार से आगे बहुत कुछ दिलचस्प देखने मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News