विजय वर्मा ने शुरू की फिल्म ''डार्लिंग्स'' की शूटिंग!

7/4/2021 7:44:02 AM

नई दिल्ली। विजय वर्मा हाल ही में अपनी हेयरकट की तस्वीर और रेड चिलीज़ ऑफिस के बाहर उनकी मौजूदगी ने हमें यह सोचने पर मजबूर कर दिया था कि आखिर वे क्या करने जा रहे हैं और अब इसकी पुष्टि हो गई है। अभिनेता ने आलिया भट्ट के साथ डार्लिंग्स की शूटिंग शुरू कर दी है और कमेंट बॉक्स में उनके प्रशंसकों का उत्साह साफ़ देखा जा सकता है।  

विजय वर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर रेड चिलीज़ प्रोडक्शन के सेट से अपनी एक तस्वीर साझा की है। उन्हें 'डार्लिंग्स' क्लैपबोर्ड पकड़े देखा जा सकता है जहाँ वह क्लिक के लिए पोज़ देते हुए कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मौके पर अभिनेता तिरंगे रंग की जैकेट, बैगी पैंट और ब्लैक एंड व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए नज़र आ रहे है। 

विजय ने अपनी नई शुरुआत और अपने सह-कलाकार आलिया भट्ट व शेफाली शाह के बारे में बात करते हुए साझा किया- 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

इससे पहले दिन की शुरुआत में, अभिनेता ने अपनी कार से एक स्टोरी भी साझा की थी जिसमें उन्होंने पहले दिन शूट पर जाने की खबर देते हुए लिखा- #NewBeginnings" और '#darlings' 

विजय की आने वाली फिल्म डार्लिंग्स रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है है जिसमें आलिया भट्ट व विजय वर्मा की गली बॉय जोड़ी फिर से एक साथ नज़र आएगी जहाँ वे इस बार एक ताजा जोड़ी के रूप में एक दूसरे के ऑपोज़िट नज़र आएंगे। 

साथ ही, ओके कंप्यूटर स्टार जल्द सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'फॉलन' और नुसरत भरुचा व सनी कौशल के साथ 'हुडदंग' में भी दिखाई देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News