विजय सेतुपति ने की शाहरुख खान की तारीफ, बोले- वह बहुमुखी प्रतिभा के धनी और बेहतरीन कहानीकार

6/15/2024 11:21:10 AM

मुंबई. विजय सेतुपति बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक्टर को फिल्म 'जवान' से विशेष चर्चा मिली। फिल्म में दुश्मन रहे विजय और शाहरुख खान का असल जिंदगी में काफी अच्छा रिश्ता है। हाल ही में विजय ने शाहरुख की तारीफ की है।

PunjabKesari
विजय ने कहा- "मैं शाहरुख की आवाज सुनकर हैरान हूं। वह एक बेहतरीन कहानीकार हैं। वह बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं और एक ही समय पर उनका दिमाग कई काम कर सकता है। मैंने उन्हें एक इंटरव्यू में बताया था कि वह एक सितारे की तुलना में एक व्यक्ति के रूप में अधिक आकर्षक हैं।"

PunjabKesari
विजय ने आगे कहा- "मैं हर किसी से कुछ न कुछ सीखता हूं। शाहरुख से मैंने यह सीखा कि उनका एनर्जी लेवल कभी कम नहीं होता। एक दिन शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत खराब थी, लेकिन जब तक वह आपको नहीं बताते, तब तक आप इसका पता नहीं लगा सकते। यह उनकी एक अद्भुत खूबी है। मैंने 'मेरी क्रिसमस' के प्रचार के दौरान कहा था कि मैं आगे चलकर खलनायक की भूमिकाएं और मेहमान भूमिकाएं नहीं निभाना चाहता। मैंने हाल में ऐसी कई भूमिकाएं ठुकराई हैं। जब आप एक ही तरह की भूमिकाएं करते हैं, तो आपकी पिछली फिल्मों और प्रदर्शन से तुलना भी होती हैं।"

PunjabKesari
बता दें फिल्म 'जवान' पिछले साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख, नयनतारा, विजय और दीपिका पादुकोण ने अहम भूमिका निभाई थी। 'जवान' ने दुनियाभर में 1,100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार किया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News