विजय सेतुपति ने फर्जी के प्रीमियर से पहले फैन्स और स्टूडेंट्स के साथ स्पेशल मीट एंड ग्रीट सेंशन में लिया हिस्सा

2/4/2023 4:05:42 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फर्जी के साथ साउथ फिल्म एक्टर और प्रोड्यूसर विजय सेतुपति अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहें जिसमें अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। हाल में विजय ने चेन्नई में एक स्पेशल मीट एंड ग्रीट सेंशन में हिस्सा लिया। ये इवेंट वेल्स इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक में ऑर्गेनाइज किया गया था, जहां लगभग 1000 ये ज्यादा स्टूडेंट्स और फैन्स मौजूद थे। इस इवेंट में सुपरस्टार विजय ने जीप में ग्रैंड एंट्री की और लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया। यहां अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने को उनके फैन्स काफी बेकरार दिखें। ये इवेंट एक खास मकसद से रखा गया था।
 
इस मीट और ग्रीट सेशन के दौरान स्टूडेंट्स और फैन्स को 25 फीट लंबी और 40 फीट चौड़ी पहेली सॉल्व करना था। लेकिन क्योंकि इस पहेली का एक हिस्सा गायब था, वो ऐसा नही कर पाए। जिसके बाद खुद विजय सेतुपति ने इस मीसिंग पीस को फिक्स किया और फैन्स की चियर के बीच फर्जी का एक नया पोस्टर रिवील किया। इस पोस्टर पर विजय की झलक दिखाई गई है। इसके बाद विजय ने अपने सभी फैन्स को सरप्राइज करते हुए उनके साथ सेल्फीज क्लिक कराई।

बता दें, प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर फर्जी के हालिया ट्रेलर को दर्शकों से अपार प्यार और सराहना मिली हैं। फर्जी के पहले सॉन्ग 'सब फर्जी' के लॉन्च ने भी शो के लिए लोगों की एक्साइटमेंट एक अलग ही लेवल पर बढ़ा दी, जिसमें शाहिद कपूर एक फ्रेश अवतार में दिखाई दे आ रहे हैं। इस फुट-टैपिंग नंबर को वेल-अक्लेम्ड म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सचिन-जिगर ने कंपोज किया है। जबकि गीत प्रिया सरैया द्वारा लिखे गए है, इसे सिंगर एक्टर सबा आज़ाद ने गाया हैं। ये गाना फर्जी की स्टोरीलाइन को बाखूबी बयां करता है।

शाहिद कपूर के साथ इस सीरीज में प्रतिभाशाली अभिनेता विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोरा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर की प्रमुख भूमिकाएं हैं। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज 10 फरवरी 2023 से भारत और 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News