तलवार से केक काटकर विवादों में घिरे एक्टर विजय सेतुपति, मचा हंगामा तो पोस्ट शेयर कर मांगी माफी

1/16/2021 5:53:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर विजय सेतुपति 16 जनवरी को  अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर विजय के फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाईयां दे रहे हैं। एक्टर ने अपना बर्थडे अपकमिंग फिल्म के सेट पर सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरों को लेकर वो विवादों में घिर गए और फिर में फैंस से माफी भी मांगनी पड़ी। 

PunjabKesari


दरअसल, विजय सेतुपति ने अपना जन्मदिन निर्देशक पोनराम की आने वाली फिल्म के सेट पर मनाया। उन्होंने फिल्म की कास्ट और क्रू के साथ मिलकर अपना बर्थडे केक काटा। लेकिन एक्टर ने ये केक चाकू की बजाए तलवार से काटा, जिसे लेकर वो विवादों में घिर गए। 

PunjabKesari


विवाद बढ़ता देख एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तमिल भाषा में एक पोस्ट शेयर कर माफी मांगी है। उन्होंने लिखा, 'मैं सभी फिल्मी हस्तियों और फैंस को दिल से धन्यवाद करता हूं जिन्होंने मुझे बर्थडे की बधाई दी। तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर जन्मदिन मनाते हुए मेरी एक तस्वीर वायरल हुई जो कि विवादों में आ गई है'।

 

एक्टर ने आगे लिखा, 'तस्वीर में मैं तलवार से केक काट रहा हूं। मैं निर्देशक पोनराम की फिल्म में एक्टिंग कर रहा हूं। फिल्म में इस तलवार को अहम दिखाया गया है। जब मैंने पोनराम और टीम के साथ अपना बर्थडे मनाया तो मैंने अपना केक काटने के लिए उस तलवार का इस्तेमाल किया। कई लोगों ने कहा कि यह एक बुरा उदाहरण है, लेकिन अब से, मैं सावधान रहूंगा। अगर मैंने किसी को चोट पहुंचाई है, तो मैं माफी मांगता हूं और अपनी कार्रवाई पर पछतावा करता हूं।'
सोशल मीडिया पर विजय का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 
काम की बात करें तो विजय सेतुपति इन दिनों अपनी फिल्म मास्टर को लेकर  सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह थालापति विजय की भूमिका में नजर आए हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News