विजय की ‘लियो’ फिल्म ने की चौथे दिन बंपर कमाई, 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार

10/23/2023 1:21:21 PM

नई दिल्ली। थलापति विजय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म 19 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने शानदार ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया। वहीं अगर फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो लियो ने सिर्फ 3 दिनों में दुनिया भर से 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर गई है। 'लियो' ने अपने तीसरे दिन डॉमेस्टिक मार्केट में लगभग 40 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन किया था। इसके दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 11.88% की बढ़ोत्तरी देखी गई जो कि 35.25 करोड़ रुपए थी। 

 

‘लियो’ ने रिलीज के चौथे दिन की बंपर कमाई
लोकेश कनगराज की एक्शन फिल्म ‘लियो’ ने अपनी एडवांस बुकिंग से 46.36 करोड़ की कमाई की थी फिल्म अपने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर बहुत तेजी से कमाई कर रही है। कलेक्शन की बात करें तो ‘लियो’ ने रिलीज के पहले दिन 64.8 करोड़ रुपयों के साथ बंपर ओपनिंग की थी। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन शुक्रवार को 35.25 करोड़ की कमाई की। वहीं तीसरे दिन शनिवार को फिल्म की कमाई 39.8 करोड़ रुपये रही। वहीं अब ‘लियो’ की रिलीज के चौथे दिन यानी संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, मूवी ने रविवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये का बिजनेस करते हुए रिकॉड तोड़ दिया है। 

 

‘लियो’ ने कई फिल्मों का तोड़ा रिकॉड

बॉक्स ऑफिस पर लियो ने टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ और ‘यारियां 2’ और होल्डओवर ‘फुकरे 3’ के साथ ही ‘जवान’ के साथ प्रतियोगिता करना पड़ रहा है। लेकिन अब लियो सबको पीछे छोड़कर जबरदस्त कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्ज़ा कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News