विजय देवरकोंडा ने ''वीडी-11'' के सेट पर सेलिब्रेट किया बर्थडे, सामंथा रुथ प्रभु ने एक्टर को खास अंदाज दी जन्मदिन  की बधाई

5/9/2022 3:33:01 PM

मुंबई. साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। विजय की को-स्टार और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। सामंथा ने विजय के साथ तस्वीर शेयर की है। 

PunjabKesari
तस्वीर में सामंथा ब्लू जैकेट और मैरून ट्राउजर में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं विजय ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे हैं। सामंथा विजय के गले लगी हुई दिखाई दे रही है। दोनों मुस्कुरा रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सामंथा ने लिखा- 'जन्मदिन मुबारक हो लाइगर विजय। आप आने वाले इस साल में प्यार और प्रशंसा के पात्र रहेंगे। आपको इस तरह से काम करते हुए देखना बहुत प्रेरणादायक है। गॉड ब्लेस।' फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और एक्टर को बर्थडे विश कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सामंथा और विजय की ये तस्वीर फिल्म 'वीडी-11' के सेट की है। दोनों फिल्म 'वीडी-11' में साथ काम कर है। विजय ने फिल्म के सेट पर टीम के साथ भी बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, जिसमें एक्टर टीम के साथ पोज दे रहे हैं। विजय ने कश्मीर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। सामंथा ने भी कश्मीर में ही अपना जन्मदिन मनाया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News