''लाइगर'' को प्रमोट करने पटना पहुंचे विजय देवरकोंडा, ''ग्रेजुएट चायवाली'' प्रियंका गुप्ता की दुकान में लिया चाय की चुस्कियों का मजा

8/6/2022 12:46:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। रिलीजिंग से पहले एक्टर फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में लाइगर को प्रमोट करते हुए विजय बिहार के पटना जा पहुंचे, जहां एक्टर ने सिटी की फेमस 'ग्रेजुएट चायवाली' से मुलाकात की और वहां शॉप पर चाय की चुस्कियां भी ली। वहां से एक्टर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पटना पहुंचे विजयद देवरकोंडा ने  'ग्रेजुएट चायवाली' शॉप पर चाय पी और बाद में ग्रेजुएट प्रियंका गुप्ता संग सेल्फी भी ली। इस दौरान प्रियंका के दोस्त भी एक्टर के साथ पोज देते नजर आए। विजय को मिलकर सबके चेहरे खुशी से खिले दिख रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, अर्थशास्त्र में ग्रेजुएट प्रियंका गुप्ता ने नौकरी नहीं मिलने पर पटना के एक महिला कॉलेज के बाहर चाय की दुकान खोली थी। एएनआई की रिपोर्ट ने उन्हें यह कहते हुए कोटेड किया था, "मैंने 2019 में अपना यूजी किया था, लेकिन पिछले 2 वर्षों में नौकरी पाने में असमर्थ थी. मैंने प्रफुल्ल बिलोर ("एमबीए चायवाला" के रूप में प्रसिद्ध) से प्रेरणा ली. कई चायवाले हैं, क्यों चायवाली नहीं हो सकती?" उसकी स्टोरी सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हुई और कई लोग उसकी मदद के लिए आगे आए. अब ताजा रिपोर्ट्स बताती हैं कि प्रियंका अपनी मशहूर चाय की दुकान को बंद करने के लिए तैयार हैं. क्या आप सोच रहे हैं क्यों? यहां कारण है. 

PunjabKesari


रिपोर्ट के मुताबिक बिहार की ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका गुप्ता ने वाराणसी में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से स्नातक की पढ़ाई की है। नौकरी नहीं मिलने पर प्रियंका ने पटना के एक महिला कॉलेज के बाहर चाय की दुकान खोली थी। पटना में ठेले पर चाय की दुकान लगाने पर प्रियंका का कहना है कि मुझे शहर में अपना खुद का चाय स्टाल लगाने में कोई संकोच नहीं है और मैं इस व्यवसाय को आत्मानिर्भर भारत की दिशा में एक कदम के रूप में देखती हूं।"

PunjabKesari

 


वहीं विजय देवरकोंडा का फिल्म 'लाइगर' की बात करें तो उनकी पहली बॉलीवुड मूवी बहुत जल्द यानी 25 अगस्त, 2022 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में एक्टर ने एमएमए फाइटर की भूमिका निभाई है। लाइगर में एक्टर अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन भी दिखाई देंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News