''लाइगर'' के बॉयकॉट पर विजय देवरकोंडा का बेबाक ट्वीट...सिंगर नैयरा नूर का निधन..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/21/2022 6:03:16 PM

मुंबई. बाॅलीवुड इस समय बाॅयकाॅट कल्चर का सामना कर रहा है। सोशल मीडिया पर एक के बाद एक फिल्म के बॉयकॉट की मांग की जा रही है। वहीं अब जब ट्विटर पर अचानक ही विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' के बायकॉट की मांग उठी तो एक्टर ने भी इस पर बेबाकी से जवाब दिया और कहा कि हमें दूसरों की फिक्र करने की जरूरत नहीं है हम वापस लड़ेंगे। तो एक तरफ पाकिस्तानी सिंगर नैयरा नूर इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। नय्यारा नूर ने 71 की उम्र में आखिरी सांस ली। इसी बीच 'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर और उनकी एक्ट्रेस पत्नी विन्नी अरोड़ा ने बेटे के जन्म के 10 दिन बाद उसकी छोटी सी झलक फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही खबरों पर लोगों की नजर रही। तो आप भी पढ़े एंटरटेनमेंट जगत की आज की टॉप खबरें...

#BoycottLiger पर विजय देवरकोंडा का ट्वीट, बोले-''फिक्र करने की जरूरत नहीं ..हम फिर लड़ेंगे''  

 

बाॅलीवुड इस समय बाॅयकाॅट कल्चर का सामना कर रहा है। 2022 की दो सबसे बड़ी रिलीज़ आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को कैंसिल कल्चर का सामना करना पड़ा जिसके बाद इस फिल्म की खराब कमाई ने सबको हैरान कर दिया। वहीं अब ट्विटर पर अचानक ही साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' का बायकॉट शुरू हो गया है। लोग विजय देवरकोंडा के उस बयान से नाराज हो गए जिसमें विजय देवरकोंडा ने कैंसिल कल्चर पर बयान दिया। अब इस पर विजय देवरकोंडा ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है। ट्वीट में उन्होंने लिखा-जब हम धर्म के अनुसार रहते हैं तो हमें दूसरों की फिक्र करने की जरूरत नहीं है हम वापस लड़ेंगे।

 

बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों पर अक्षय कुमार ने रोया अपना दुखड़ा

 

बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरे दौर से गुजर रही हैं। एक-दो फिल्मों को छोड़ दिया जाए तो सभी फिल्में कमाई के मामले में फिसड्डी साबित हुई हैं। इतना ही नहीं बैक टू बैक हिट देने वाले खिलाड़ी कुमार के लिए भी  बाॅक्स ऑफिस पर ये साल बेहद ही खराब साबित हुआ। होली पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे', सम्राट पृथ्वीराज और हाल ही में रिलीज़ हुई रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी। इन सबके बीच अक्षय अपनी एक और फिल्म 'कठपुतली' लेकर आ रहे हैं। मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। शनिवार को फिल्म का ट्रेलर लाॅन्च हुआ। अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के मौके पर अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के खराब प्रदर्शन पर बात की।

 

'गजोधर भैया' की हालत में सुधार:11वें दिन ब्लड प्रेशर थोड़ा कंट्रोल

 

गजोधर भैया उर्फ राजू श्रीवास्तव की हालत अब पहले से कुछ बेहतर है। दिल्ली के एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव का ब्लड प्रेशर 11वें दिन थोड़ा कंट्रोल में आया है हालांकि, ऑक्सीजन को अब 20% से बढ़ाकर 50% कर दिया गया है। खबरों के मुताबिक इससे पहले शुक्रवार को उनकी हालत क्रिटिकल हो गई थी फिलहाल अब ठीक है।

 

 

सिंगर नैयरा नूर का 71 की उम्र में निधन

 

 पाकिस्तानी सिंगर नैयरा नूर अब हमारे बीच नहीं रही हैं। नय्यारा नूर ने 71 की उम्र में आखिरी सांस ली। दिग्गज सिंगर के निधन की जानकारी उनके भतीजे राणा जैदी ने ट्वीट कर दी। राणा ने लिखा-भारी मन के साथ मैं अपनी प्यारी आंटी (ताई) नैयरा नूर के निधन के बारे में बता रहा हूं। उन्हें अपनी सुरीली आवाज के चलते 'बुलबुल-ए-पाकिस्तान' की उपाधि मिली थी।#नैयरानूर।" 

 

पंचतत्व में विलीन गदर डायरेक्टर अनिल शर्मा के पिता

'गदर' डायरेक्टर अनिल शर्मा के पिता और दिग्गज निर्माता के सी शर्मा जन्माष्टमी (19 अगस्त) के दिन दुनिया को अलविदा कह गए।  के सी शर्मा का 86 की उम्र में हार्ट अटैक के चलते निधन हुआ। वहीं 20 अगस्त को के सी शर्मा सांताक्रूज पश्चिम के खीरा नगर के हिंदू श्मशान भूमि में अंतिम संस्कार कर दिया गया। हाल ही में उनके अंतिम संस्कार की तस्वीरें सामने आईं हैं। निर्माता के सी शर्मा के अंतिम संस्कार के समय हिंदी फिल्म जगत से लेखक शक्तिमान, निर्माता विनोद बच्चन, अभिनेता अली खान, मुश्ताक खान और एक्शन मास्टर टीनू वर्मा के अलावा कुछ गिने चुने चेहरे ही नजर आए। 

 

विन्नी अरोड़ा ने दिखाई 10 दिन के बेटे की पहली झलक

 

 'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर और उनकी एक्ट्रेस पत्नी विन्नी अरोड़ा के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी।  विन्नी अरोड़ा ने 10 अगस्त को प्यारे से बेटे को जन्म दिया। कपल शादी के लगभग साढ़े 5 साल बाद पेरेंट्स बना है। ऐसे में दोनों की खुशी सातवें आसमान पर है। वहीं धीरज विन्नी के फैंस भी उनके लाडले की तस्वीर देखने के लिए बेकरार हैं। वहीं अब कपल ने बेटे के जन्म के 10 दिन बाद उसकी छोटी सी झलक फैंस के साथ शेयर की हैं।

 

तीन महीने बाद होम टाउन पहुंचे अनुपम खेर ने मां संग खाए गर्मा गर्म छोले भटूरे


एक्टर अनुपम खेर अपनी मां दुलारी के बेहद करीब हैं और उन पर हमेशा जान छिड़कते हैं। हाल ही में एक्टर अपनी मां को सरप्राइज देने तीन महीने बाद अपने होम टाउन शिमला पहुंचे, जहां से वह अपने हर दिन की झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच अनुपम ने अपनी मां के साथ छोले भटूरे का आनंद लेते हुए एक वीडियो शेयर किया, जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

सात समंदर पार प्रीति जिंटा ने जुड़वा बच्चों संग धूमधाम से मनाई जन्माष्टमी

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। फिल्म इंडस्ट्री से दूर विदेश में रह रही प्रीति जिंटा कभी भी अपने हिंदू ट्रेडिशनल को नहीं भूलती और देश में मनाया जाने वाला हर पर्व विदेश की धरती पर सेलिब्रेट करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बच्चों जय और जिया एंड फैमिली के साथ कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

'केजीएफ' स्टार यश ने जाहिर की नवाजउद्दीन सिद्दिकी के साथ काम करने की इच्छा

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' स्टार यश साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स में से एक हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खूब राज करते हैं। हाल ही में साउथ सुपरस्टार ने बॉलीवुड एक्टर नवाजउद्दीन सिद्दिकी के साथ काम करने की अपनी इच्छा जाहिर की। 


 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News