प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विजय देवरकोंडा ने जानबूझ कर टेबल पर रखे पैर, मचा बवाल तो एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

8/20/2022 10:27:23 AM


मुंबई: 'अर्जुन रेड्डी' फिल्म से देशभर में पाॅपुलर होने वाले साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा इन दिनों अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।  दोनों पिछले हफ्ते हैदराबाद में  प्रेस मीट पर गए थे। इस प्रेस मीटके दौरान विजय ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी अब खूब चर्चा हो रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने जर्नलिस्ट के सामने अपने दोनों पैर टेबल के ऊपर रख लिए जिसकी वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब विजय देवरकोंडा की इस हरकत पर हर कोई अपना रिएक्शन दे रहा है। लोग लाइगर को बायकाॅट करने का ट्रेंड कर रहे हैं। बढ़ते विवाद को देख एक्टर ने इस पर जवाब दिया है।

PunjabKesari


ये है मामला 

विजय देवरकोंडा पिछले हफ्ते टीम के साथ हैदराबाद गए थे जहां प्रेस मीट हुई। इसी दौरान एक जर्नलिस्ट ने विजय से कहा कि 'टैक्सीवाला' की रिलीज के दौरान उनसे खुलकर बातचीत करने में सक्षम था। हालांकि अब ऐसा करने में सक्षम नहीं हैं।

 

PunjabKesari

इस पर विजय ने उन्हें दिलासा देने की कोशिश की और उसे आराम से बात करने के लिए अपने पैर ऊपर करने को कहा। फिर अपने पैर भी ऊपर कर लिए और कहा- 'चलो खुलकर बात करते हैं।' ये सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

PunjabKesari

PunjabKesari

इस वीडियो के सामने आने के बाद ऐसा कहा जाने लगा कि विजय देवरकोंडा के अंदर बहुत एटिट्यूड है। पैर ऊपर करने को लेकर हर तरफ उनकी आलोचना होने लगी। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर इस विवाद पर रिएक्ट भी किया।

PunjabKesari

 

विजय ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'जो कोई अपनी फील्ड में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा होता है, हमेशा पीठे पीछे उन्हें टारगेट किया जाता है। लेकिन हम लड़ते हैं। और जब आप ईमानदार होते हैं तो खुद और सभी के लिए बेस्ट चाहते हैं। लोगों का प्यार और भगवान का आशीर्वाद आपकी रक्षा करता है।'


फिल्म की बात करें तो इसे पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है, जिसमें विजय और अनन्या लीड रोल में हैं। विजय ने बॉक्सर का किरदार निभाया है जबकि अनन्या उनकी गर्लफ्रेंड हैं। इसमें माइक टायसन कैमियो में होंगे। 'लाइगर' 25 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज हो रही है। इस मूवी को हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News